मैं हूं जावेद, बदायूं वाला.., वीडियो बना आरोपित ने किया बड़ा खुलासा, गिरफ्तार

Badaun Double Murder : जिले के मंडी समिति पुलिस चौकी के समीप बाबा कॉलोनी में दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद फरार चल रहे आरोपित जावेद को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है।

Update: 2024-03-21 06:37 GMT

बदायूं डबल मर्डर केस में फरार आरोपित जावेद बरेली से गिरफ्तार (सोशल मीडिया)

Badaun Double Murder: जिले के मंडी समिति पुलिस चौकी के समीप बाबा कॉलोनी में दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद फरार चल रहे आरोपित जावेद को पुलिस ने बरेली से गिरफ्तार कर लिया है। बदायूं पुलिस ने बरेली की बरादरी थाना पुलिस के सहयोग से जावेद को सेटेलाइट बस चौराहे से पकड़ा है। पुलिस जावेद को पूछताछ के लिए बदायूं ले गई है। उल्लेखनीय है कि पुलिस ने दो मासूम बच्चों की हत्या के आरोपी जावेद के भाई साजिद को पहले ही एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है।

जो किया भाई ने कियाः जावेद

सोषल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जावेद कहता हुआ नजर आ रहा है कि मैं जावेद हूं, बदायूं वाला। आगे उसने कहा कि उसने कुछ नहीं किया, जो भी किया उसके भाई साजिद ने किया। जिनके बच्चे मारे गए उनसे तो हमारे बहुत अच्छे ताल्लुक थे। फिर भी ऐसा क्यों हुआ। उसे नहीं पता। वहां वहां पर था ही नहीं। वीडियो में आगे जावेद कहता है कि वह डर के चलते बरेली भाग आया था। साथ ही कह रहा है कि उसके पुलिस के पास ले जाया जाए।

आरोपी जावेद पर था 25000 का इनाम घोषित

आरोपी जावेद की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। उसकी खोजबीन के लिए पुलिस की कई टीमें लगायी गयी थीं। पुलिस ने जावेद पर 25000 रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। आरोपी जावेद से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड की सही वजह का खुलासा हो सकेगा। विदित हो कि प्रदेश के बदायूं जनपद में मंगलवार शाम को मंडी समिति पुलिस चौकी के पास स्थित बाबा कॉलोनी में एक ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष (13) और अहान (6) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी।

Tags:    

Similar News