Mirzapur News : मझवा उपचुनाव में बसपा ने किया अपने प्रत्याशी की घोषणा,जानिए कौन हैं

Mirzapur News: बीएसपी ने प्रत्याशी घोषित किया है तो नंबर वन पर बीएसपी ही रहेगा। यह उपचुनाव 2027 का सेमीफाइनल है। फाइनल में बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

Report :  Brijendra Dubey
Update: 2024-08-16 13:51 GMT

Mirzapur News ( Pic- Newstrack)

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के मझवा विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे कोऑर्डिनेटर घनश्याम खरवार ने कहा मझवा विधानसभा में सबसे पहले बीएसपी ने प्रत्याशी घोषित किया है तो नंबर वन पर बीएसपी ही रहेगा। यह उपचुनाव 2027 का सेमीफाइनल है। फाइनल में बहुजन समाज पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

बसपा के टिकट पर चुनाव लडेंगे दीपू तिवारी

मिर्जापुर के भरूहना स्थित एक लॉन में बहुजन समाज पार्टी द्वारा विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। मिर्जापुर के मझवा विधानसभा में उपचुनाव भी होना है और बसपा सुप्रीमो मायावती ने ब्राह्मण चेहरे ," दीपक तिवारी उर्फ दीपू ," को इस सीट से अपना आशीर्वाद दिया है । कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे बसपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम खरवार ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा तो वही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहाकि," बहन जी ने दीपक तिवारी को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी द्वारा सबसे पहले अपने प्रत्याशी की घोषणा की गई है।

हमें आशा है की हम नंबर वन पर ही रहेंगे। उन्होंने कहाकि प्रकृति परिवर्तन का नियम है और इस बार परिवर्तन के रूप में जनता बसपा को चुनेगी चंद्रशेखर रावण की पार्टी द्वारा प्रत्याशी उतारे जाने पर कहाकि उनका कोई वजूद नहीं है। उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर हो रहे उपचुनाव पर उन्होंने कहाकि हम ज्यादा से ज्यादा सीट जीतेंगे। बीजेपी हर मोर्चे पर फेल उनकी डबल इंजन की सरकार भी फेल है। वही मझवा विधानसभा उपचुनाव से चुनाव लड़ रहे "दीपक तिवारी उर्फ दीपू" ने कहाकि," बहन जी ने उन्हें आशीर्वाद दिया है, वह घर-घर जाकर लोगों का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं, चंद्रशेखर रावण को बताया विपक्ष की साजिश कहाकि मझवा विधानसभा से बसपा पांच बार चुनाव जीती है। वह इस बार के चुनाव में इतिहास दोहराने जा रही है। 

Tags:    

Similar News