New Nissan Magnite: सिंगल-पेन सनरूफ जैसे फीचर्स लैस होगी Nissan की नई Magnite, इस दिन होगी लॉन्च

New Nissan Magnite: मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी भी इंडियन मार्केट में इस साल 2024 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं निसान मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

Jyotsna Singh
Published on: 24 Aug 2024 1:48 PM GMT
New Nissan Magnite
X

New Nissan Magnite

New Nissan Magnite: अगर आप लो बजट सेगमेंट में एक फीचर लोडेड कार की तलाश कर रहें हैं तो अब आपकी मन पसंद कार आपके बजट के अनुरूप मार्केट में जल्द ही पेश होने जा रही है। ये नया मॉडल निसान मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी नाम से पेश होने के लिए तैयार है। मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी भी इंडियन मार्केट में इस साल 2024 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं निसान मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

निसान मैग्नाइट कॉम्पैक्ट एसयूवी डिजाइन

आगामी निसान मैग्नाइट कॉम्पैक्ट फेसलिफ्ट कार को नए कलर ऑप्शन के साथ ही ट्वीक्ड रियर बम्पर और नए अलॉय व्हील के साथ पेश किया जा सकता है।इसके साथ ही इस एसयूवी कार को फ्रंट ग्रिल और हेडलैंप क्लस्टर और नया बम्पर भी मिल सकता है। इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें अपग्रेडेड खूबियों से लैस इंटीरियर मिलेगा। इसके मैकेनिक्स में कोइ बदलाव नहीं किया गया है। इस सब-4 मीटर एसयूवी में रिवाइज फ्रंट फ़ेशिया मिलने की संभावना है।


Nissan Magnite इंटीरियर

Nissan Magnite के इंटीरियर में वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो या ऐप्पल कारप्ले, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, क्लाइमेट कंट्रोल के साथ ही कीलेस एंट्री और निसान कनेक्ट टेलीमैटिक्स भी मिल सकते हैं। इसमें सिंगल-पैन सनरूफ फीचर के अलावा कई एडवांस फीचर्स जैसे ऑटो-डिमिंग IRVM, वेंटिलेटेड सीटें और डैशबोर्ड और आंतरिक डोर पैनल पर सॉफ्ट-टच जैसी खूबियां देखने को मिल सकती हैं।


Nissan Magnite कीमत

भारतीय बाजार में न्यू निसान मैग्नाइट फेसलिफ्ट इस साल के आखिरी तक नवंबर-दिसंबर महीनों में कभी भी बाजार में लॉन्च हो सकती है। अपडेटड मॉडल को भारतीय सड़कों पर लांच से पहले ही कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है।इसे 5 सीटर कॉन्फिगरेशन में पेश किया जाएगा। 2024 निसान मैग्नाइट का मुकाबला रेनो काइगर, टाटा नेक्सन, मारुति ब्रेजा, हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, और महिंद्रा एक्सयूवी 3एक्सओ से रहेगा।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story