×

Bareilly crime news : 10वीं की छात्रा की अश्लील फोटो खींचकर युवक कर रहा था ब्लैकमेल, बेटी के साथ थाने पहुंची मां

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हाई स्कूल की छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है।

Vivek Singh
Published on: 5 July 2021 1:02 PM GMT
Bareilly crime news : 10वीं की छात्रा की अश्लील फोटो खींचकर युवक कर रहा था ब्लैकमेल, बेटी के साथ थाने पहुंची मां
X
सांकेतिक तस्वीर

Bareilly crime news : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हाई स्कूल की छात्रा के अश्लील फोटो खींचकर उन्हें वायरल करने की धमकी देखकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जहां छात्रा की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली हाईस्कूल की छात्रा अपनी मां और दो छोटी बहनों के साथ किराए के मकान में रहती है। छात्रा के पिता की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी है और उसकी मां ही काम कर घर चलाती है। पीड़ित छात्रा का आरोप है कि जब उसकी मां घर से बाहर काम के लिए गयी थी। तभी उसके मकान मालिक के साथ ठाकुर दास मौर्या ने एक दिन नहाते वक्त छात्रा की अश्लील फोटो खींच ली और उनको वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। छात्रा की मां का आरोप है कि आरोपी ठाकुरदास मौर्य ने उनकी नाबालिग बेटी को डरा धमका कर उसकी कई बार आपत्तिजनक फोटो खींचे और इतना ही नहीं उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लगातार छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का भी दबाव बनाया और जब उसने मना किया तो जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल सुभाषनगर पुलिस ने छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story