×

Lucknow News: बदमाशों ने युवक को लाठी-डंडों से किया अधमरा, तमाशा देखती रही पब्लिक

Lucknow News: लखनऊ में दर्जन दबंगों ने सरेराह एक युवक की जमकर पिटाई की। दबंग उस युवक पर लाठी-डंडों की बौछार तब तक करते रहे जब तक वो अधमरा नहीं हो गया।

Shiva Sharma
Published on: 28 Jun 2022 4:06 AM GMT
Lucknow latest news
X

लखनऊ में बदमाशो ने कि युवक की पिटाई (Social media)

Lucknow News: पुलिस का सख्त पहरा होने के बावजूद भी दबंग अपनी करतूतों से बाज़ नहीं आ रहे है, जिसका जीता-जागता उदाहरण देर रात लखनऊ (Lucknow News) के इंदिरानगर (Indiranagar) मे देखने को मिला। यहाँ लाठी डंडा लेकर पहुंचे दर्जनों दबंगों ने सरेराह एक युवक की जमकर पिटाई (young man beaten up in Lucknow) की। इतना ही नहीं दबंग उस युवक पर लाठी-डंडों की बौछार तब तक करते रहे जब तक वो अधमरा नहीं हो गया और वहा से युवक उसे गंभीर अवस्था मे छोड़कर फरार हो गए।

घटना की पूरी वारदात वहां खड़े एक शख्श ने मोबाइल के कैमरे से बना ली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस घटनास्थल पहुंच कर घायल युवक से पूछताछ की और युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक, घायल युवक के कहने पर कुछ नामजद लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य लोगों की तलाश के लिए उनके घर व अन्य ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, इंदिरानगर के मुंशीपुलिया चौराहे के पास मिनी कैफे के नजदीक सोमवार देर रात 15-20 दबंगों ने इंदिरानगर के तकरोही निवासी विनय राजपूत पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले के दौरान सभी दबंग युवक लाठी-डंडों से लैस थे जिन्होंने युवक को इस कदर पिटाई की कि वो अधमरा हो गया और इसी दौरान कई लाठियां भी टूट गयीं| विनय राजपूत को अधमरा करने के बाद दबंग युवक वहां से गाली-गलौज करते हुए फरार हो गए।

सोशल मीडिया पर दबंगों इस करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इंस्पेक्टर इंदिरानगर आरपी प्रजापति के मुताबिक विनय राजपूत का किसी बात को लेकर तकरोही निवासी अनुज यादव, प्रिंस यादव, साजन व सरफराज समेत अन्य लोगों से झगड़ा हो गया था जिसके बाद अनुज व उसके अन्य साथियों ने विनय को जमकर पीट दिया|

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story