×

Stunt On Bike In Agra: बाइक पर स्टंट दिखाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने की गिरफ्तारी, अब विधायक लिखी कार की बारी

Stunt On Bike In Agra: आगरा में बीच सड़क बाइक पर स्टंट दिखाना युवक को खासा भारी पड़ गया । पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया और आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में आ गया ।

Rahul Singh
Published on: 30 Jun 2022 2:08 AM GMT
X

 आगरा में बाइक पर स्टंट: Video: Newstrack

Stunt On Bike In Agra: आगरा में बीच सड़क बाइक पर स्टंट दिखाना युवक को खासा भारी पड़ गया । सड़क पर स्टंट दिखा रहे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया और आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त में आ गया । हरीपर्वत पुलिस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

जबकि युवक बाइक को धारा 207 एमवी एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है । आरोपी युवक का नाम आरिफ है । आरोपी आरिफ अटूस गांव सिकंदरा का रहने वाला है । बाइक से स्टंट दिखाने के मामले में पुलिस ने अभी कार्रवाई की है ।

एसयूवी कार में सवार युवा नियमों की धज्जियां उड़ा रहे

तभी यातयात नियमो के उल्लंघन का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है । इस दूसरे वीडियो में विधायक की लिखी हुई एसयूवी कार में सवार युवा जमकर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं ।फतेहाबाद रोड पर रफ्तार से पर कार दौड़ा रहे हैं । चलती कार के शीशों से बाहर निकल कर शोर मचा रहे हैं । सेल्फी ले रहे हैं और विधायक लिखी कार का सड़क पर पूरा रुतबा दिखा रहे हैं । कार के पीछे कुछ और कार भी है । पीछे चल रही कारो में भी युवक सवार हैं । जो कार की खिड़की के शीशे से सिर बाहर निकालकर सेल्फी ले रहे हैं ।

बाइक से स्टंट दिखाने के मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीच सड़क कायदे कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं । पुलिस ने बाइक से स्टंट दिखाने के मामले में आरोपी युवक आरिफ के खिलाफ कार्रवाई की है । उसकी बाइक सीज कर दी है । देखना होगा विधायक लिखी कार में सवार युवको पर कब तक कार्रवाई हो पाती है । पुलिस माननीय तक पहुंच पाती है । या फिर खाली हाथ रह जाती है ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story