×

आमिर की ये बेटी होगी 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में उनके अपोजिट, क्या इस खबर में है सच्चाई?

suman
Published on: 17 April 2017 7:44 AM GMT
आमिर की ये बेटी होगी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में उनके अपोजिट, क्या इस खबर में है सच्चाई?
X

मुंबई: एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अब अपने दंगल वाले लुक से बाहर निकर आई है और उनकी जो फोटो इन दिनों वायरल हो रही है वो बहुत खूबसूरत है। खबरों के अनुसार फातिमा का ये लुक फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लुक टेस्ट के दौरान का है। फातिमा का ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

आगे...



बता दें कि यशराज की इस फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान लीड रोल में है। इस फिल्म में अभी तक ये फाइनल नहीं हुआ है कि आमिर के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी। आलिया भट्ट, कृति सैनन, श्रद्धा कपूर जैसे कई नाम इस लिस्ट में शामिल हैं लेकिन अब ये फोटो सामने आई है। कहा जा रहा है कि फातिमा ने इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट रोल के लिए लुक टेस्ट दिया है।

आगे...



हालांकि यहां ये दिलचस्प एंगल है कि आमिर खान कभी भी अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म में रिपीट नहीं करते हैं। अब इससे पहले दंगल में आमिर खान और फातिमा साथ काम कर चुके हैं। इसलिए कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं। हाल ही में उनकी एक फोटोज सामने आई थी और कहा जा रहा था कि इस फिल्म में बिग बी का लुक ऐसा ही होगा।लेकिन बिग बी ने ट्वीट करके ये खुद साफ कर दिया है कि ये लुक उनके एक विज्ञापन का है ना की फिल्म का।

आगे...



यह फिल्म विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनने वाली है। जिन्हें धूम फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है। ये फिल्म 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी। यशराज की इस फिल्म में पहली बार आमिर और अमिताभ एक साथ नज़र आएंगे।

suman

suman

Next Story