×

Sherlyn Chopra और Rakhi Sawant की खत्म नहीं हो रही जुबानी जंग,शर्लिन ने राखी को कहा गंजा

Sherlyn Chopra Vs Rakhi Sawant: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच शुरू हुई तकरार वक्त के साथ बढ़ती ही जा रही है जिसकी चपेट में बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान भी पिसते नजर आ रहें हैं।

Anushi Gupta
Published on: 2 Nov 2022 10:05 AM GMT
Sherlyn Chopra और Rakhi Sawant की खत्म नहीं हो रही जुबानी जंग,शर्लिन ने राखी को कहा गंजा
X

Me too Movement (image: social media)

Sherlyn Chopra and Rakhi Sawant War- आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री के बाद से ही एक बार फिर #MeToo कैंपेन ने आग पकड़ ली है। जिसकी वजह से साजिद को शो से बाहर करने के लिए कई बार कोशिश किया गया। सिर्फ इतना ही नहीं बहुत सी एक्ट्रेसेज ने साजिद के बारे में मीडिया के सामने आकर कई खुलासे भी किए और बस वही नहीं उन्होंने साजिद पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं, इन्हीं में से एक शर्लिन चोपड़ा हैं। बता दें कि एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज कराया है जिसमें एक्ट्रेस ने ये दावा किया है कि मुंबई पुलिस ने साजिद खान के खिलाफ बयान दर्ज करने पर उन्हें सपोर्ट नहीं कर रही है। इसके साथ ही शर्लिन के इस बयान के बाद राखी सावंत ने साजिद खान की सपोर्ट में बोला। जहां पिछले दिनों राखी ने शर्लिन का मजाक उड़ाया था। वहीं अब शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा के साजिद को लेकर दिए गए बयानों और आरोपों के बाद बीते दिनों एक्ट्रेस राखी सावंत ने मीडिया के सामने एक्ट्रेस शर्लिन का खूब मजाक बनाया था। साथ ही एक्ट्रेस राखी सावंत ने साजिद खान को अपना भाई बताते हुए इस बात का दावा करते हुए कहा कि, 'पुलिस क्यों देगी साथ जब साजिद कलप्रेट है ही नहीं। साजिद के खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी, कोर्ट ने साजिद खान को सजा-ए-फांसी या काला पानी की सजा नहीं दी। तुम मेकअप चार किलो का लगाकर, साड़ी पहन कर, मीडिया के सामने दूसरों पर इल्जाम लगाती हो। शर्म नहीं आती है तुम्हें? चुल्लू भर पानी में डूब क्यों नहीं जाती तुम?'


इसके साथ ही राखी के इस बयान के बाद शर्लिन चोपड़ा ने उनपर भी पलटवार करते हुए ड्रामा क्वीन राखी सावंत को गंजा बुलाया है। जी हां शर्लिन ने वीडियो देखने बाद एक्ट्रेस राखी की पर्सनल लाइफ पर पलटवार करते हुए कहा, 'आदिल से पहले उसके जितने भी बॉयफ्रेंड थे वो सब टाइमपास थे। राखी सावंत मेहनत नहीं करना चाहती है और इसलिए हर टाइम मीडिया के सामने बस बकबक करती रहती हैं।'


बता दें कि शर्लिन का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। राखी की पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने के बाद उन्होंने ड्रामा क्वीन को खुल्ला चैलेंज देते हुए कहा, 'अगर हिम्मत है तो आकर मेरे सामने खड़ी होकर दिखाओ। राखी सावंत तो खुद 31 किलो का मेकअप करती हैं और अपने बाल्डनेस को छिपाने के लिए हेयर एक्सटेंशन लगाती हैं।' अब शर्लिन की ऐसी रिएक्शन के बाद देखते हैं दोनों एक्ट्रेसेज के बीच का यह मामला कितना आगे बढ़ता है।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story