Akshay Kumar संग R. Madhavan मचाएंगे धमाल, Ananya Panday बनेंगी लीडिंग लेडी, जानिए कब आएगी फिल्म

Akshay Kumar R. Madhavan And Ananya Panday Film: अक्षय कुमार की एक नई फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2024 7:40 AM GMT
Akshay Kumar R. Madhavan And Ananya Panday Film
X

Akshay Kumar R. Madhavan And Ananya Panday Film

Akshay Kumar R. Madhavan And Ananya Panday Film: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पिछले काफी समय से एक हिट के लिए तरस रहें हैं, वे कई फिल्मों में नजर तो आ रहें हैं, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा नहीं पा रहीं हैं। वहीं इसी बीच अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है, जी हां! दरअसल अक्षय कुमार की एक नई फिल्म से जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी है। बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में ऐसे कलाकार हैं, जिसे सुन दर्शक यकीनन उत्साहित हो उठेंगे। आइए फिर विस्तार से बताते हैं।

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे की फिल्म (
Akshay Kumar R. Madhavan And Ananya Panday Film)

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आज अक्षय कुमार की नई फिल्म का ऐलान किया। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है। बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म का टाइटल अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही स्टार कास्ट का भी खुलासा कर दिया गया है।

बता दें कि अक्षय कुमार के साथ इस अनटाइटल्ड फिल्म में आर माधवन और अनन्या पांडे भी मुख्य किरदारों में हैं। इस अपकमिंग फिल्म की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है, जो कि "The Case That Shook The Empire" नामक बुक का एडॉप्टेशन है। फिल्म की कहानी इंडिया के टॉप बैरिस्टर सी शंकरन नायर पर आधारित होगी, जिन्होंने ब्रिटिश सरकार से लोहा लिया था।

धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही फिल्म (Karan Johar New Film)

अक्षय कुमार, आर माधवन और अनन्या पांडे की इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाया जा रहा है। धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर भी फिल्म का ऐलान किया गया है। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा मूवी का ऐलान करते हुए लिखा गया, "एक अनकही कहानी एक अनसुना सच। अक्षय कुमार आर माधवन और अनन्या पांडे की ये अनाम फिल्म 14 मार्च 2025 को को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story