×

Akshay Kumar की फिल्म Ram Setu का फर्स्ट लुक इस दिन होगा लांच, दिवाली 2022 को रिलीज होगी फिल्म

Film Ram Setu First Look: अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का फर्स्ट लुक डिजिटली लॉन्च किया जायेगा । ये टीज़र से अलग होगा लेकिन ट्रेलर भी नहीं होगा।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Sep 2022 3:21 PM GMT
Film Ram Setu First Look
X

Film Ram Setu First Look (Image Credit-Social Media)

Film Ram Setu First Look: अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की अपकमिंग एक्शन-एडवेंचर फिल्म राम सेतु साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वहीँ फिल्म की टीम ने इससे जुड़े सभी पहलुओं को सीक्रेट रखने में कामयाबी हासिल की है, और दिवाली के नजदीक आने के साथ, टीम आने वाले दिनों में विभिन्न पहलुओं को रिवील करने के लिए तैयार है। वहीँ हमें मिल रही जानकारी के मुताबिक, राम सेतु का फर्स्ट लुक आने वाले सोमवार को लॉन्च किया जाएगा।

"इसका फर्स्ट लुक डिजिटली लॉन्च किया जायेगा । ये टीज़र से अलग होगा लेकिन ट्रेलर भी नहीं होगा। निर्माता पहली बार राम सेतु की दुनिया में दर्शकों को पेश करने वाली एक ऑडियो-विजुअल इकाई का अनावरण करेंगे और दिवाली 2022 तक इस फिल्म को रिलीज कर दिया जायेगा। "मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार विक्रम मल्होत्रा ​​​​द्वारा उनके बैनर अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के दृश्यों को देखकर दर्शक आश्चर्यचकित हों जायेंगे।

फिलहाल लॉन्च के लिए इसे मंगलवार को सीबीएफसी यानी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को सौंप दी गई है और उम्मीद है कि इसे बिना किसी दिक्कत के पारित किया जाएगा। फिल्म मेकर्स को फिल्म पर भरोसा है कि इसे दर्शक ज़रूर पसंद करेंगे। जिसके लिए टीम प्रमोशन के लिए पूरी तरह से तैयार है। उनका मानना है कि फिल्म के एक्शन सीन्स को दर्शक काफी पसंद करेंगे।"सूत्र ने आगे बताया कि अक्षय कुमार भी इस फिल्म को अपने दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। "ट्रेलर फर्स्ट लुक लॉन्च के एक हफ्ते के भीतर आउट हो जाएगा।"

आपको बता दें राम सेतु 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है, यानी दिवाली के बाद , जिसे हिंदी मार्किट में फिल्म के लिए सबसे बड़ा दिन माना जाता है। हाउसफुल 4, लक्ष्मी (ओटीटी) और सूर्यवंशी के बाद अक्षय कुमार के लिए ये लगातार चौथी दिवाली रिलीज होगी। फिल्म में उन्हें राम सेतु की प्रकृति की जांच करते हुए एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाते हुए दिखाया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story