×

Angry Taimur Viral Video: गुस्से में आए तैमूर ने पिता सैफ अली खान पर उठाया हाथ, ट्रोलर्स ने दे दी ये नसीहत

Angry Taimur Viral Video: तैमूर अली खान के वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने सैफ और करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 6 March 2022 10:12 AM GMT
Taimur with Saif Ali Khan
X

सैफ अली खान के साथ तैमूर (फोटो : सोशल मीडिया )

Angry Taimur Viral Video: बॉलीवुड में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के बड़े बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) सबसे चहिते स्टार किड्स में से एक हैं । जब से उनका जन्म हुआ तब से वो सोशल मीडिया पर छाए रहे । उन्हें बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चे का टैग मिला हुआ है । वही हाल ही में तैमूर का एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें छोटे नवाब तैमूर अपने पिता पर कुछ नाराज़ नज़र आ रहे हैं । उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके चलते छोटे तैमूर (Angry Taimur Viral Video) को लोग ट्रोल करने लगे ।

दरअसल, करीना कपूर और सैफ अली खान अपने परिवार के साथ रविवार कही घूमने गए थे । जहाँ से एक वीडियो वायरल हुआ (Angry Taimur Viral Video) । इस वीडियो में करीना कार से निकल अपना बैग लिए आगे निकल जाती है वहीं पिता सैफ अली खान बेटे तैमूर से कुछ बात करते नज़र आये । इसी दौरान तैमूर को गुस्सा आ गया और अपने पिता पर हाथ उठा दिया । इस वीडियो को देख यूजर्स ने सैफ और करीना को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं ।

आने लगे तरह तरह के कॉमेंट्स

बता दें, इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो पर तरह तरह के कॉमेंट्स आ रहे हैं । कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखे गुस्से में नज़र आये, तो कुछ इसे नार्मल मान रहे हैं । एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- इन दोनों ने तैमूर को सिर पर चढा रखा है ।

एक ने लिखा- बिगड़ा हुआ बच्चा, मां-बाप नहीं संभाल सकते बेटा... ।

वही एक ने लिखा- अगर ऐसा बच्चा हमारे घर होता तो मार मार कर सीधा कर देते ।

जबकि एक यूजर ने लिखा- सभी बच्चे ऐसा करते हैं, जब गुस्सा आता है तो मेरी भतीजी भी ऐसा करती है, इसलिए कृपया उसे इतनी कठोरता से न आंकें ।

एक लिखती हैं- बच्चा है वो छोड दो उन्हें ....सभी बच्चे करते हैं .... जो उसे बुरा या कुछ भी नहीं बनाता है ....

इन फिल्मों में आयेंगे नज़र

वही वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ और करीना अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के चलते कुछ बिजी चल रहे हैं । जिसमें सैफ अली खान फिल्म आदिपुरुष में नज़र आयेंगे । इस फिल्म में सैफ रावण के किरदार में होंगे । वही करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चढढा में नज़र आएंगी ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story