×

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने साउथ इंडियन डिशेस का उठाया लुत्फ, तस्वीरें भी की शेयर

Anushka Sharma Photos: अनुष्का शर्मा की इन दिनों अपनी अपकमिंग बायोपिक फिल्म "चकदा एक्सप्रेस" जो बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 2:18 PM GMT
Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने साउथ इंडियन डिशेस का उठाया लुत्फ, तस्वीरें भी की शेयर
X

Movie Chakda Xpress (image: social media)

Anushka Sharma Photos Chakda Xpress: आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसमें अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक पॉपुलर फीमेल क्रिकेटर "झूलन गोस्वामी" की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अपने किरदार में ढलने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। जहां ट्रेनिंग सेशन से उनकी तस्वीरें काफी समय से वायरल हो रही हैं। वहीं इस यूके ट्रिप पर अनुष्का शर्मा के साथ उनके पति विराट कोहली भी गए थे। साथ ही अनुष्का ने उनके साथ तस्वीरें शेयर की थीं। वहीं आज अनुष्का ने अपने फिल्म के सेट पर अपने खाने की एक झलक दी और हम शर्त लगाते हैं कि आप इसे देख कर ललचाने लगेंगे।

बता दें कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अभिनेत्री अनुष्का ने इडली और चटनी से भरी एक प्लेट की तस्वीर शेयर की और कोई कैप्शन नहीं लिखा। यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपने खाने की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस अक्सर अपने खाने की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


वहीं कुछ दिनों पहले अनुष्का ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि वह विराट को कितना मिस कर रही हैं। उनकी पोस्ट में लिखा है, "ब्राइट वर्ल्ड, थ्रिलर, अधिक मज़ेदार और कुल मिलाकर इन जैसी खूबसूरत जगहों पर बहुत बेहतर लगती है या यहां तक कि जब इस व्यक्ति #MissingHubby बहुत अधिक पोस्ट के साथ होटल बायो-बबल में शामिल हो जाती है।"


चकड़ा एक्सप्रेस प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और कर्णेश शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्मज़ द्वारा सपोर्टेड है। अनुष्का शर्मा को आखिरी बार जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। गौरतलब है कि अनुष्का चार साल बाद काम पर लौट रही हैं। चकड़ा एक्सप्रेस उनकी बेटी वामिका के जन्म के बाद उनकी पहली फिल्म है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story