×

Anushka Sharma Movie: अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए बनाया बाइसेप,अपनी मिरर सेल्फी की शेयर

Anushka Sharma Movie Chakda Express: अनुष्का शर्मा अपनी अगली झूलन गोस्वामी की निर्देशित बायोपिक फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली है। अनुष्का शर्मा कि चार साल के लंबे समय के बाद फिल्मों में उनकी वापसी का साइन दिया है।

Anushka Rati
Published on: 6 Aug 2022 5:09 PM GMT
Anushka Sharma Movie: अनुष्का शर्मा ने फिल्म चकदा एक्सप्रेस के लिए बनाया बाइसेप,अपनी मिरर सेल्फी की शेयर
X

Made bicep for her upcoming film (image: social media)

Anushka Sharma Movie Chakda Express: आपको बता दें कि, लगभग डेढ़ दशक के करियर के साथ अनुष्का शर्मा सबसे सफल भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, सुल्तान, पीके, संजू, एनएच 10, फिल्लौरी जैसी प्रिटीजियस भारतीय फिल्मों में काम कर अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू बिखेरा है। अनुष्का के अपने ब्रांड नुश के साथ कपड़ों और परिधानों में भी कदम रखा और अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा और सफलता हासिल किया। अनुष्का शर्मा ने फाइनली अपना प्रोडक्शन हाउस छोड़ दिया ताकि वह अब अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर सके और एक माँ के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा कर सके।

इसके साथ ही अनुष्का शर्मा लंदन में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग में बिजी हैं और इसके लिए कड़ी ट्रेनिंग भी कर रही हैं। अनुष्का ने अपने फॉलोअर्स के साथ एक लोकल जिम से मिरर सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें अनुष्का ने पीले रंग की क्रॉप-टॉप और काली चड्डी पहने हुए दिखाई दे रही हैं, साथ ही अनुष्का ने तस्वीर में अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट किया। वहीं अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, "मेहनत कर्री और शो ऑफ नहीं किया तो क्या मेहनत कर्री", जिसका मतलब, "यदि आपने कड़ी मेहनत की और दिखावा नहीं किया, तो क्या फायदा है"। तस्वीरों से, यह साफ है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लंबे समय तक जिम में काम कर रही है, अपने शरीर को टोन करने के लिए और तेज गेंदबाज के रूप में वह ऑन-स्क्रीन खेलती है।

एक नजर अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी पर

अनुष्का शर्मा ने 2018 में अभिनय से ब्रेक लिया था और आखिरी बार आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक के साथ फिल्मों में वापसी करती हैं, जिसका शीर्षक 'चकदा एक्सप्रेस' है, जिसका प्रीमियर जल्द ही एक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगा वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि चकदा एक्सप्रेस के बाद अनुष्का शर्मा कि अगली फिल्म कौन सी होगी।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story