×

बबली बाउंसर का गाना 'मैड बनके' हुआ रिलीज,तमन्ना भाटिया का दिखा अलग अंदाज

तमन्ना भाटिया की आने वाली मूवी 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर के आते ही फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Sep 2022 4:40 PM GMT
बबली बाउंसर का गाना मैड बनके हुआ रिलीज,तमन्ना भाटिया का दिखा अलग अंदाज
X

तमन्ना भाटिया की आने वाली मूवी 'बबली बाउंसर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर तमन्ना भाटिया के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर के आते ही फिल्म का पहला गाना भी रिलीज हो गया है। गाने का नाम मैड बनके हैं। इस गाने में तमन्ना भाटिया का दमदार और धांसू रूप देखने को मिला है। यह गाना 2 मिनट 22 सेकण्ड का है।

देसी लुक में दिखा तमन्ना का अंदाज

zee music company ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया है। तमन्ना इस गाने में सलवार सूट में अपना देसी अंदाज दिखा रही हैं। जिसें फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि तमन्ना लड़को के साथ मैदान में फुटबॉल खेलती दिखाई दे रही हैं। इस गाने को असीस कौर और रोमी ने साथ मिलकर गाया है,इस गाने को चंद सेकंड में ही काफी अच्छे व्यूज मिलें हैं। और फैंस इस गाने और तमन्ना के लुक को बेहद पसंद कर रहें हैं।

बबली बाउंसर 23 सितम्बर को होगी रिलीज़


यह फिल्म 23 सितंबर से ओटीटी प्लेटफार्म डिज़्नी + हॉटस्टार पर 23 सितंबर को स्ट्रीम होगी। ट्रेलर को शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा,"असोला फतेहपुर की ये छोरी, कुछ 'बाउंसरगिरी' करने आई हूं! #बबलीबाउंसर से मिलने के लिए तैयार हो जाइए। ट्रेलर आउट हो गया है। इस मूवी में तमन्ना भाटिया के अलावा सौरभ शुक्ला ,अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी लीड रोल में हैं। अब फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story