×

Bade Miyan Chote Miyan और Maidaan के रिलीज डेट में बदलाव, जाने नई रिलीज डेट

Bade Miyan Chote Miyan & Maidaan Release Date: अजय देवगन की Maidaan व अक्षय कुमार व टाइगर श्रॉफ की Bade Miyan Chote Miyan क रिलीज डेट में किया गया बदलाव.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 April 2024 3:42 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 5:15 AM GMT)
Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan
X

Bade Miyan Chote Miyan And Maidaan  Showtime

Bade Miyan Chote Miyan & Maidaan Release Date : बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) और मैदान (Maidaan Movie) के रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। यदि अपने Bade Miyan Chote Miyan और Maidaav Movie का Ticket बुक कर लिया है। और आपको लग रहा है कि आपका पैसा कहीं बर्बाद ना चला जाएगा। तो हम आपको बता दे कि ऐसा नहीं क्योकि Bade Miyan Chote Miyan और Midaan Movie 10 अप्रैल को पूरी तरह से रिलीज नहीं होंगे। इसके बजाय, उक्त तारीख पर फिल्मों का भुगतान पूर्वावलोकन किया जाएगा। दूसरे शब्दों में कहें तो फिल्मों के शो शाम 6:00 बजे से शुरू होंगे।

बड़े मियां छोटे मियां व मैदान मूवी शो टाइम (Bade Miyan Chote Miyan And Maidaan Movie Showtime)-

मैदान (Miadaan Movie) को लेकर खबरे आई कि कहा गया है कि, शो बुधवार शाम 6:00 बजे से शुरू होने चाहिए। उक्त समय से पहले कोई भी शो नहीं चलाया जाएगा और शाम 6:00 बजे से पहले के सभी शो की बुकिंग तुरंत बंद कर दी जानी चाहिए। बाद में बड़े मियां छोटे मियां के निर्माताओं ने भी यही अनुरोध किया है। बता दे कि हम अब उन सभी लोगों को पैसे वापस कर दिए जाएंगे। जिन्होंने 10 अप्रैल को इन फिल्मों के शाम 6:00 बजे से पहले के शो बुक किए थे।''

खबरों कि माने तो, “ईद गुरुवार, 11 अप्रैल को है। इसलिए, 10 अप्रैल एक कार्य दिवस है और इसलिए, शाम 6:00 बजे से शो शुरू करना समझ में आता है। इस तरह, ईद की छुट्टी बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) के साथ-साथ मैदान के लिए भी पहला दिन होगा और यह उनके पक्ष में जाएगा।''

बड़े मियां छोटे मियां के बारे में (Bade Miyan Chote Miyan 2 Plot)-

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan 2) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) प्रमुख भूमिकाओं में हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन नायक की भूमिका में हैं। अलाया एफ और मानुषी छिल्लर प्रमुख किरदार में है। इसके अलावा फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा की भी विशेष भूमिका है। यह अली अब्बास (Alli Abbaz) जफर द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। बड़े मियां छोटे मियां सामान्य 2डी, 3डी, आईमैक्स 2डी और आईमैक्स 3डी संस्करणों में चलाया जाएगा।

मैदान मूवी के बारे में (Maidaan Movie Plot)-

मैदान मूवी (Maidaan Movie) बधाई हो (2018) फेम अमित आर शर्मा द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक पीरियड स्पोर्ट्स फ्लिक है। इसमें अजय देवगन, प्रियामणि और गजराज राव हैं और यह 1952 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर आधारित है। अजय इस फिल्म में एक कुशल भारतीय कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में नजर आएंगे। मैदान 2डी और आईमैक्स 2डी में रिलीज होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story