×

Akshara Singh MMS Video: क्या अक्षरा सिंह को एमएमएस लीक वीडियो के बाद नहीं मिल रहा काम, यहां देखें

Akshara Singh MMS Video Controversy: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस जिन्हें सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा कंट्रोवर्सी में घिरी रहने वाली क्रॉस के ऑफलाइन फैंस के साथ साथ ऑनलाइन भी लाखों फैंस हैं।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 12:32 AM GMT
Akshara Singh MMS Video: क्या अक्षरा सिंह को एमएमएस लीक वीडियो के बाद नहीं मिल रहा काम, यहां देखें
X
MMS Leaked video Controversy (image: social media)

Akshara Singh MMS Video Case: आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड, हमेशा कंट्रोवर्सी और लाइमलाइट में बनी रहने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि हाल ही में अक्षरा सिंह का एलेजेड MMS लीक हुआ था जिसके बाद से ही अक्षरा सिंह को और भी सुर्खियां आ गई हैं और साथ ही उनकी परेशानियां भी बढ़ गई हैं। हालांकि अक्षरा सिंह ने साफ तौर पर MMS में खुद के होने से इनकार किया है। वहीं इस के बीच एक खबर ऐसी आई जो बेहद चौंकाने वाली थी। दरअसल BIGG BOSS OTT से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं थी, लेकिन एमएमएस लीक होने के बाद अब ये खबर आ रही है कि अक्षरा सिंह को उनकी शर्तों पर कोई काम देने को तैयार नहीं है।

बता दें कि ऐसे में अक्षरा सिंह ने इस पूरे मामले पर जो कहा उसे सुनकर सब हैरान हो जाएंगे। अक्षरा सिंह की मानें तो कुछ ऐसे लोग हैं जो उनकी सफलता को देख नहीं पा रहे हैं और उनके खिलाफ एक साजिश के तहत ये सब कुछ किया जा रहा है। ऐसे लोग गलत अफवाहें फैलकार उन्हें और परेशान करने की कोशिश में लग गए हैं। बता दें कि अक्षरा सिंह का फर्जी MMS लीक होने के बाद से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

बता दें कि MMS लीक के बाद अक्षरा को लेकर यह अफवाह भी फैली की उनके करियर पर एक बार फिर से ब्रेक लग गया है। लेकिन इसके साथ ही हम अक्षरा सिंह की मानें तो उनके पास काम की कमी नहीं है। जहां अक्षरा सिंह की माने तो उनके पास इतना काम पड़ा हुआ है कि उन्हें एक साल तक सांस लेने तक की फुर्सत नहीं है। अक्षरा सिंह मानती हैं कि ऐसे में यह खबर अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं है। वहीं अक्षरा कि मानें तो उनको लेकर जो अफवाह फैलाई गई है वह बिलकुल बकवास के अलावा कुछ नहीं है और इस बार अफवाह फैलाने वाले अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होंगे।

अक्षरा सिंह कहती हैं कि उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। उनकी कामयाबी बहुत लोगों को परेशान कर रही है। इसके साथ ही वो ये दावा करती हैं कि उनके पास दर्जन भर फिल्में हैं और साथ ही कई और प्रोजेक्ट्स पाइप लाइन में है। ऐसे में ये कहना की उनको काम नहीं मिल रहा एक साजिश ही तो है।

बता दें कि अब अक्षरा सिंह के सिनेमाई करियर पर इस MMS की वजह से संकट गहरा गया है। जहां अभी हाल ही में जिस अभिनेत्री को अपनी फिल्मों में साइन करने के लिए निर्माता मुंहमांगी कीमत देने को तैयार थे वह भी अब उनसे बचते और नजर चुराते दिखाई दे रहें हैं। इसके अलावा भोजपुरी फिल्मों के कई निर्माता जो अक्षरा सिंह के सपोर्ट में थें अब वो भी उनके सपोर्ट से पीछे हटने लगे हैं और उन्हें साइन करने से घबरा रहे हैं।

आपको यह भी बता दें कि पवन सिंह के साथ रिश्तों में आई खटास के बाद से अक्षरा सिंह का करियर डूबना शुरू हुआ और उनको बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद एक बार फिर से बेहतर काम मिलना शुरू ही हुआ था कि MMS लीक कांड हो गया और उसके बाद एक बार फिर से उनके करियर पर ग्रहण लग गया है। अगर बात करें अक्षरा सिंह और पवन सिंह के रिश्ते की तो अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह के रिश्ते खराब हो ही चुके हैं। वहीं खेसारी लाल यादव ने भी हुए इस तमाम हल्ला-हंगामे के बाद अक्षरा सिंह से दूरी बना ली है। हालांकि अक्षरा सिंह की एक फिल्म दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ 'सबका बाप अंगूठा छाप' जरूर साइन है। जिसे लेकर अक्षरा सिंह ने फिल्म निर्माताओं के सामने यह शर्त रखी है कि वो जहां भी शूटिंग के लिए जायेंगी उनकी मां और पिता जी उनके साथ जायेंगे। अक्षरा सिंह की इस डिमांड के बाद प्रोड्यूसर अब उनसे दूरी बनाने लगे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story