×

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉट अदाओं ने किया फैंस को मदहोश, दिए बेड रूम में ऐसे पोज

Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू बिखेर चुकीं हैं और सोशल मीडिया पर भी इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव हैं।

Anushka Rati
Published on: 6 Oct 2022 12:34 AM GMT
Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की हॉट अदाओं ने किया फैंस को मदहोश, दिए बेड रूम में ऐसे पोज
X

Bhojpuri Bold Actress (image: social media)

Monalisa: आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी फिल्म और गाना समेत हिंदी सीरियल्स में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकीं हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इन दिनों मोनालिसा काफी ज्यादा एक्टिव रहने लगी है।

इसके साथ इसी कड़ी में उनका अपना नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि वीडियो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही वीडियो में मोनालिसा का देसी अवतार देखने को मिल रहा है। उनका नया वीडियो फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। इस पोस्ट में मोनालिसा ग्रीन कलर की स्कर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने यहां बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी जैकेट की आधी चेन भी खोली हुई है। इस दौरान एक्ट्रेस ने कानों में व्हाइट-ग्रीन ईयररिंग्स पहने है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है। मोनालिसा ने अपने लुक को ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है। साथ ही इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं।

इसके साथ ही एक्ट्रेस मोनालिसा वीडियों में एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, तो कहीं खिड़की पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं। वीडियों में एक्ट्रेस का हर अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है। बता दें कि मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था। वहीं इस शो में वह अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं। इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story