×

Monalisa ब्लैक ड्रेस में दिखीं बेहद हॉट, तस्वीरें शेयर कर लिखा Its Time To Rock

Monalisa: एक बार फिर भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर अपने फैंस का ध्यान खींचा है।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 5:08 PM GMT
Monalisa ब्लैक ड्रेस में दिखीं बेहद हॉट, तस्वीरें शेयर कर लिखा Its Time To Rock
X
Latest Bold and Hot Photos (image: social media)

Monalisa Bold Look Photos: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों और टीवी शोज में अपने एक्टिंग के दम पर लाखों दर्शकों के दिलों पर राज करतीं हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस का अटेंशन ग्रैब करतीं हुईं नजर आतीं हैं। वहीं एक बार फिर मोनालिसा ने अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर अपने फैंस का ध्यान खींचा है।

देखिए तस्वीरें

अपने लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा पूरी तरह ब्लैक कलर के आउटफिट्स में नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में चमकते ब्रालेट टॉप और ट्राउजर में एक्ट्रेस मोनालिसा अपने मॉडर्न फैशन सेंस को फ्लॉन्ट करतीं हुईं नजर आ रहीं हैं।


भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा के इस स्टाइलिश लुक की जहां कई लोग तारीफ कर रहें हैं तो कुछ लोग उनके मेकअप का मजाक बना रहें हैं।


हालांकि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मोनालिसा ने ट्रांसपेरेंट टॉप में अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहीं हैं जिसके लिए मोनालिसा को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।


बता दें कि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मोनालिसा के लिए ऐसे अपशब्दों इस्तेमाल भी किया है जिन अल्फाजों का हम यहां जिक्र भी नहीं कर सकते हैं।


अपनी तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस मोनालिसा ने उनके कैप्शन में लिखा, It's Time To Rock! यह सभी तस्वीरें पटना शहर की हैं, जहां मोनालिसा परफोर्म करने गईं थीं। एक्ट्रेस मोनालिसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर ऐसा कुछ करतीं हैं जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स का अटेंशन चली ही जाती है।


अपने फिल्मी करियर की शुरुआत में एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ बी- ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था और साथ ही बड़े परदे पर एक्ट्रेस मोनालिसा ने कुछ बोल्ड सीन भी कियें हैं और असल जिंदगी में भी आए दिन एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी बोल्ड पिक्चर्स शेयर करतीं नजर आतीं हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story