×

Bhojpuri Bold Actress: बोल्ड लुक से भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा ने फैलाई गर्मी, वेडिंग लुक में दिखीं कमाल

Bhojpuri Bold Actress Neha Malik: पंजाबी और भोजपुरी म्यूजिक वीडियो एलबम सोंग्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हिमाचल में अटेंड करने गईं शादी से तस्वीरें शेयर किया है जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 9 Dec 2022 2:56 PM GMT
Bhojpuri Bold Actress: बोल्ड लुक से भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा ने फैलाई गर्मी, वेडिंग लुक में दिखीं कमाल
X

Wedding look (image: social media)

Bhojpuri Bold Actress Neha Malik: पंजाबी और भोजपुरी म्यूजिक एलबम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस, हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैंस का पूरा अट्रैक्शन अपनी तरफ मोड़ लिया है। इस बार नेहा ने अपने वेडिंग लुक से फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहीं हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि एक्ट्रेस नेहा मलिक ने हिमाचल की कड़ाके की ठंड में भी समर वेडिंग वाइव्स दी हैं, जो उनके लहंगे को देखकर साफ जाहिर हो रहा है।

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा की देखिए तस्वीरें

जहां पिछले कई दिनों से पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रहीं है एक्ट्रेस नेहा मलिक दुबई में अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल को खुलकर एंजॉय कर रही थीं लेकिन अब वो भारत आ चुकी है और लगातार अपने वेडिंग लुक से अपने फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं।


बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस नेहा मलिक ने मेहंदी सेरेमनी की कुछ पिक्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमें वे काफी अट्रैक्टिव और बोल्ड नजर आ रही हैं।


इसके साथ ही एक्ट्रेस नेहा मलिक ने इस मेहंदी सेरेमनी में अपने बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज भी दिए हैं और इन सभी तस्वीरों में नेहा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।


एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों हिमाचल प्रदेश के ऊना नमक शहर में अपने फैमिली फंक्शन को अटेंड करने गईं हैं।


एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी तस्वीरों को शेयर कर ये भी बताया कि वो अपनी एक कजिन सिस्टर की शादी में आती हैं।


इस मल्टी कलर के लहंगे और स्ट्रिप ब्लाउज में एक्ट्रेस नेहा मलिक काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि हिमाचल की ठंड में वो स्लीवलेस शॉल्डर ब्लाउज में नजर आ रही हैं।


इस लास्ट तस्वीर में एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी कजिन सिस्टर के साथ देखी जा सकती हैं जिनकी शादी अटेंड करने एक्ट्रेस हिमाचल गईं हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story