×

Bhojpuri Bold Actress: हेवी लहंगे में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस Neha Malik, वेडिंग लुक में दियें हॉट पोजेस

Bhojpuri Bold Actress Neha Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस का अट्रैक्शन हांसिल करती हुईं नजर आतीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Dec 2022 5:44 AM GMT
Bhojpuri Bold Actress: हेवी लहंगे में बेहद बोल्ड दिखीं एक्ट्रेस Neha Malik, वेडिंग लुक में दियें हॉट पोजेस
X

Bold Look Pictures (image: social media)

Bhojpuri Bold Actress Neha Malik: पंजाबी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एलबम्स में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नेहा मलिक आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस का अट्रैक्शन हांसिल करती हुईं नजर आतीं हैं। वहीं इस बार भी नेहा ने अपने वेडिंग लुक से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। नेहा मलिक में हल्दी और मेहंदी के लुक की पिक्स हमनें आपको पहले ही दिखा दियें हैं और आज हम आपको एक्ट्रेस नेहा मलिक की कुछ नई दिलचस्प तस्वीरें दिखाने जा रहें हैं।

देखिए नेहा मलिक की बोल्ड तस्वीरें

जैसा कि हमनें आपको पहले ही बता दिया है कि एक्ट्रेस नेहा मलिक इन दिनों हिमाचल की कड़कड़ाती ठंड में वो फैमिली फंक्शन का आनंद ले रहीं हैं।


अपने लुक को एनहैंस करने के लिए नेहा मलिक ने मांग टीका, नेकलेस, झुमके और लाइट मेकअप किया है जो नेहा के लुक को काफी एलिगेंट बना रहीं हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि हिमाचल की ठिठुरती ठंड में एक्ट्रेस नेहा मलिक अपना बोल्ड अंदाज दिखा रहीं हैं।


दरअसल, एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने कजिन सिस्टर निक्की की वेडिंग को अटेंड करने हिमाचल के ऊना सेहर पहुंची हैं, जो कि उन्होंने अपनी तस्वीरों को शेयर कर उनके कैप्शन में बताया था।


एक्ट्रेस नेहा मलिक न सिर्फ बिकनी बल्कि कैजुअल लुक में भी वो अपने बोल्ड लुक और कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करने से पीछे नहीं हटतीं हैं।


इन सभी तस्वीरों में नेहा मिल्क ने ट्रेडिशनल मैरिज इवेंट में भी अपनी सिजलिंग हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं।


लहंगे में भी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से अपने फैंस को अट्रैक्ट करने में कामयाब रहीं हैं।


डार्क ब्लू और पीच कलर के शेड वाले इस लहंगे में एक्ट्रेस नेहा मलिक काफी खूबसूरत लग रहीं हैं और लहंगे की चुनरी उनके लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रही है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story