Pawan Singh और Sunny Leone की जोड़ी ने काटा बवाल, देखें धमाकेदार वीडियो

Pawan Singh-Sunny Leone Music Video: "तेरी लाल चुनरिया" गाने में सनी लियोनी और पवन सिंह के रोमांस के साथ ही धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है|

Shivani Tiwari
Published on: 7 Aug 2024 11:54 AM GMT
Pawan Singh-Sunny Leone Music Video
X

Pawan Singh-Sunny Leone Music Video (Photo- Social Media)

Pawan Singh-Sunny Leone Music Video: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह इन दिनों बवाल मचाए हुए हैं, हाल ही में उनका एक बॉलीवुड गाना "आई नई" रिलीज हुआ है, जो जबरदस्त बवाल काट रहा है। पवन सिंह का ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं "आई नई" के साथ ही पवन सिंह का एक और बॉलीवुड गाना सुर्खियों में आ चुका है, जो कुछ महीने पहले ही रिलीज हुआ था। जी हां! हम बात कर रहें हैं पवन सिंह के गाने "तेरी लाल चुनरिया" की। यदि आपने पवन सिंह का ये गाना अब तक नहीं देखा है तो हमारे इस आर्टिकल में देखें।

सनी लियोनी की अदाओं पर मचला पवन सिंह का मन (Pawan Singh Superhit Songs)

पवन सिंह भोजपुरी की दुनिया के सुपरस्टार हैं, लेकिन साथ ही वह कई हिंदी गाने भी गा चुके हैं, उनका एक गाना इन दिनों खूब सुना जा रहा है, जिसका नाम "तेरी लाल चुनरिया" है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस गाने पर पवन सिंह के साथ बॉलीवुड की हॉट दिवा सनी लियोनी नजर आ रहीं हैं। पवन सिंह और सनी लियोनी की हॉट एंड तीखी केमिस्ट्री ने पर्दे पर आग ही लगा दी है।


"तेरी लाल चुनरिया" गाने में सनी लियोनी और पवन सिंह के रोमांस के साथ ही धमाकेदार डांस भी देखने को मिल रहा है, ये जबरदस्त गाना दोनों पर बहुत ही शानदार अंदाज में फिल्माया गया है। सनी लियोनी सफेद कलर की घाघरा चोली पहने बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं, वहीं पवन सिंह भी सफेद पैंट और टी शर्ट के साथ सफेद जैकेट पहने डांस फ्लोर पर आग लगा रहें हैं।

गाने को 24 मिलियन से अधिक मिल चुके हैं व्यूज (Pawan Singh and Sunny Leone Music Video)

पवन सिंह और सनी लियोनी का गाना "तेरी लाल चुनरिया" को बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला है, यहां तक कि आज भी कहीं ये गाना बजता है तो दर्शक झूम उठते हैं। बता दें कि "तेरी लाल चुनरिया" गाने को पवन सिंह के साथ ज्योतिका टंगरी ने गाया है, लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखें हैं, इस गाने को अब तक 24 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story