×

Bhojpuri Songs: रिलीज हुआ भोजपुरी का रोमांटिक गाना, आम्रपाली-निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देख बेचैन हो उठे दर्शक

Bhojpuri Romantic Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री के हॉट और रोमांटिक कपल आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की बेहद ही शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Aug 2023 8:54 AM GMT
Bhojpuri Songs Amrapali Dubey-Nirahua: भोजपुरी इंडस्ट्री के हॉट और रोमांटिक कपल आम्रपाली दुबे और निरहुआ को भला एकसाथ पर्दे पर कौन नहीं देखना चाहता होगा। इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। आम्रपाली और निरहुआ अक्सर चर्चा में बनें रहते हैं, पिछले कुछ समय से ये दोनों अपनी फिल्म "फसल" और "मंडप" को लेकर छाएं हुए हैं। इसी बीच हाल ही में दोनों का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की बेहद ही शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

रिलीज हुआ "मंडप" का रोमांटिक सॉन्ग

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की अपकमिंग फिल्म "मंडप" (Mandap) का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसकी यूनिक कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आई। ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं इसी बीच आज फिल्म "मंडप" का पहला रोमांटिक सॉन्ग "दिल में केहू रहे आवता" जारी कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है।

एक-दूजे में खोए आम्रपाली दुबे और निरहुआ

भोजपुरी (Bhojpuri Romantic Songs) हसीना आम्रपाली दुबे और निरहुआ का हालिया रिलीज हुआ रोमांटिक गाना "दिल में केहू रहे आवता" दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक-दूजे की बाहों में डूबे नजर आ रहें हैं। जहां आम्रपाली दुबे गाने में किसी शहजादी सी लग रहीं हैं वहीं निरहुआ सूट बूट में बेहद हैंडसम लग रहें हैं।

गाने को मिल रहा शानदार व्यूज

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के गाने "दिल में केहू रहे आवता" को बहुत ही शानदार व्यूज मिल रहा है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अभी से ही यह हिट हो चुका है। बताते चलें कि इस गाने को प्रियंका सिंह ने अपनी मखमली आवाज दी है, लिरिक्स उमा लाल यादव ने लिखा है जबकि म्यूजिक ओम झा ने कंपोज किया है।

फिल्म में ये कलाकार आयेंगे नजर

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "मंडप" की कहानी दहेज प्रथा के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी, जहां आम्रपाली इसके खिलाफ आवाज उठाते नजर आएंगी। फिल्म की कहानी दर्शकों को हंसाने के साथ ही एक सीख भी दे जाएगी। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा फिल्म में सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी संतोष श्रीवास्तव, विद्या सिंह और जोया खान समेत कई कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन आनंद सिंह ने किया है जबकि प्रोड्यूसर रौशन सिंह हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story