×

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: भूल-भूलैया 3 में कियारा की जगह ये एक्ट्रेस करेगी कार्तिक के साथ रोमांस

Bhool Bhulaiyaa 3 Cast: भूल-भूलैया 2 की सफलता के बाद डायरेक्टर Anees Bazmee ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryn) और इन स्टार्स के साथ इसके तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू की...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 11 March 2024 11:51 AM GMT (Updated on: 11 March 2024 1:14 PM GMT)
Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date
X

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: भूल भूलैया 2 की सफलता के बाद डायरेक्टर Anees Bazmee ने भूल भूलैया 3 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के शूटिंग की शुरूआत के पहले दिन की पिक्चर सामने आई है। जिसमें डायरेक्टर Anees Bazmee व्हीलचेयर पर नजर आए थे। इस बार Bhool Bhulaiyaa 3 में क्या नया देखने को मिलेगा और कब फिल्म रिलीज होगी चलिए आज हम इस बात पर चर्चा करते है।

भूल भूलैया 3 रिलीज डेट (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date) -

भूल भूलैया व भूल भूलैया 2 ((Bhool Bhulaiyaa 2) की जबरदस्त सफलता के बाद हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। फिल्म की शूटिंग कल से यानि 9 मार्च 2024 से शुरू हो गई है। बता दे कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ये फिल्म दर्शको को इस बार दीवाली का तोहफा लेकर आ रही है। बता दे कि फिल्म भूल भूलैया 3 इस बार दीवाली 2024 पर रिलीज होगी।

भूल भूलैया 3 कास्ट (Bhool Bhulaiyaa 3 Cast)-


भूल भूलैया 3 की कास्ट में इस बार मेकर्स ने बदलाव कर दिया है। बता दे कि फिल्म भूल भूलैया 3 में इस बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ विद्या बालन (Vidya Balan) व एनिमल मूवी से लोगो के दिलो में अपनी जगह बनाने वाली भाभी 2 यानि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimari) भी नजर आएंगी। इनके अलावा माधुरी दीक्षित व नसीरुद्दीन शाह भी फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

भूल भूलैया 3 टीजर (Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser)-

भूल भूलैया ((Bhool Bhulaiyaa Movie) के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन नजर आए थे। ये फिल्म काफी हिट हुई थी। इसे बाद मेकर्स ने लम्बे समय के बाद अक्षय कुमार की जगह भूल भूलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवानी व तब्बू को लेकर आए थे। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हीट रही थी। जिसके बाद मेकर्स भूल भूलैया 3 ((Bhool Bhulaiyaa 3 Movie) लेकर आ रहे है। फिल्म की अभी सिर्फ रिलीज डेट व टीजर सामने आया है। फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा। इसके बारे में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की गई है।

भूल भूलैया 3 ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer)-

कार्तिक आर्यन की अपकमिंक फिल्म भूल भूलैया 3 का ट्रेलर कब रिलीज होगा। इसके बारे में अभी तक मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। आशंका यही है, कि फिल्म का ट्रेलर फिल्म भूल भूलैया 3 के रिलीज होने के 10 से 15 दिन पहले जारी किया जाएगा। जैसे कि भूल-भूलैया के पहले व दूसरे पार्ट में देखा जा चुका है, कि फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है। वैसे ही कुछ भूल-भूलैया 3 की भी स्टोरी होगी। फिल्म की स्टोरी के बारे में अभी बता पाना मुश्किल है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story