×

Bigg Boss 16: गौहर खान ने एमसी स्टैन के कमेंट पर किया ट्वीट, शो में बोला था-"मैं औरत लोग से बात नहीं करता।"

Bigg Boss 16: बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान ने एमसी स्टैन पर इनडायरेक्ट वे में कटाक्ष किया और अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ उनके व्यवहार के लिए उन्हें फटकार भी लगाई।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Dec 2022 8:47 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में, कंटेस्टेंट एमसी स्टैन और प्रियंका चाहर चौधरी को ओपन नॉमिनेशन टास्क के दौरान बुरी तरह से लड़ते हुए देखा गया। गरमागरम बहस के बीच, उन्होंने प्रियंका से कहा, "चल रे, मैं औरत लोग से बात नहीं करता।" स्टैन की ये बात बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान को बिलकुल भी पसंद नहीं आई है।

गौहर ने एमसी स्टैन को दिया मुँह तोड़ जवाब

बिग बॉस 16 के ज़्यादातर कंटेस्टेंट्स सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो में अपनी हरकतों की वजह से खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में, रैपर एमसी स्टैन और टेलीविजन एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने घर में अपने झगड़े के लिए सुर्खियां बटोरीं। इस हफ्ते की शुरुआत में ओपन नॉमिनेशन टास्क के दौरान दोनों में बहस हो गई थी। बहस के बाद स्टैन ने प्रियंका से कहा, "चल रे, मैं औरत लोग से बात नहीं करता।" उनकी इस बात को घर में मौजूद कंटेस्टेंट और वाइल्ड कार्ड एंट्री में आईं श्रीजिता डे ने भी गलत ठहराते हुए स्टैन से बात की लेकिन एमसी अपनी गलती मानने के बजाय उन्हें पर विफर गए।

बिग बॉस 7 की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान ने रैपर पर इनडायरेक्ट वे में कटाक्ष किया और अपने को-कंटेस्टेंट्स के साथ उनके व्यवहार के लिए उन्हें फटकार भी लगाई। गौहर ने अंकित तिवारी के लिए समर्थन जताने के बाद एक और ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, 'हम अपने देश में महिलाओं के सम्मान की इतनी बातें करते हैं, फिर भी घर के किसी आदमी में इतनी हिम्मत नहीं है कि जो एक ऐसे आदमी के खिलाफ बोलने की हिम्मत करे जो कहता है, तू औरत है तेरे से तो बात भी नहीं करना, शेमडी इस तरह से एक महिला से बात की जा रही है ... क्या ये ठीक है ???"

नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर गौहर के इस ट्वीट को मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहा है। कई लोग गौहर से सहमत दिखे और निर्माताओं से स्टैन को समझाने की मांग की, बाद के फैंस ने बीबी 7 से डीवा का एक वीडियो निकाला, जहां वो तनीषा मुखर्जी के खिलाफ अपने तत्कालीन प्रेमी कुशाल टंडन की भद्दी टिप्पणियों का समर्थन करती नजर आ रही हैं। कुछ यूजर का मानना है कि एक महिला के अपमान को वो बर्दाश्त नहीं कर सकतीं और सलमान खान को टैग करते हुए लिखा है कि उम्मीद है कि वो इस मुद्दे को वीकेंड का वार में ज़रूर उठाएंगे। यूजर ने ये भी कहा कि इस शो में ये अब बहुत ज़्यादा हो रहा है।

गौहर के ट्वीट पर उनकी आलोचना करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आपके पास इतने चुनिंदा स्टैंड क्यों हैं? आप अपने सीजन को क्यों भूल जाती हैं? आपने तनिषा का अपमान करते हुए कुशाल का समर्थन करते हुए कहा कि पहले हमने शुरू किया। एमसी स्टैन ने स्पष्ट किया कि उनकी मां और बूबा भी एक महिला हैं।"

फिर भी जहाँ एमसी ने श्रीजिता के कहने पर अपनी गलती स्वीकार नहीं की और उन्हें ये कहते हुए जवाब दिया कि अब वो भी मुद्दे उठाएंगे और एक बात को पकडेंगेर। साथ ही धमकी भरे अंदाज़ में श्रीजिता को भरा बुरा कहते भी नज़र आये।

एमसी स्टैन के इस कमेंट के बारे में आपका क्या विचार है? हमें बताइए।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story