×

Bigg Boss 16 Fights: देखें बिग बॉस 16 की सबसे खतरनाक लड़ाइयां, ये है इस सीजन का सबसे बवाली वीडियो

Bigg Boss 16 Fights: हर सीजन में हमने कई तरह के झगड़े होते देखे हैं, लेकिन कुछ ही हमें हमेशा याद रहते हैं। ऐसी ही एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 12:10 PM GMT
Bigg Boss 16 Fights
X

Bigg Boss 16 Fights (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Fights: बिग बॉस 16 सबसे मनोरंजक शो बनता जा रहा है। शो में अब तक कई ऐसे लड़ाइयां हुईं हैं जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर किया है। बीबी हाउस के माहौल ने हमें अपनी स्क्रीन से बांधे रखा है, और हम ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आगे क्या होगा। हर सीजन में हमने कई तरह के झगड़े होते देखे हैं, लेकिन कुछ ही हमें हमेशा याद रहते हैं। ऐसे ही कुछ बेहद भयंकर झगडे हमे इस सीजन में देखने को मिले जो बिग बॉस के इतिहास में यादगार होने वाले हैं। ऐसी ही एक लिस्ट हम आपके लिए लेकर आये हैं।

शालीन और एमसी स्टैन के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि किस तरह से शालीन और स्टैन के बीच एक छोटी सी बात को लेकर लड़ाई भयंकर होती चली गयी। दरअसल टीना दत्ता बिग बॉस हाउस के अंदर फिसल गईं, जिससे उनके टखने में चोट लग गई। एक दोस्त होने के नाते शालीन ने उनकी देखभाल की और उनके पैर को सही करने का प्रयास किया। हालांकि टीना के चिल्लाने के बाद एमसी स्टैन ने शालीन से कुछ भी ना करने को कहा। एक्टर ने रैपर से असहमति जताई और टीना के पैर दबाते रहे। इसके परिणामस्वरूप स्टैन ने रियलिटी शो में शालीन को गाली दी। एमसी स्टैन द्वारा शालीन को अपशब्द कहे जाने के बाद, शालीन को गुस्सा आ गया और उन्होंने स्टैन को बुरा भला बोलना शुरू कर दिया। शालीन ने स्टैन की मां के बारे में बुरी तरह से बात की, जो स्वाभाविक रूप से उन्हें अच्छा नहीं लगा। उसी के बाद, एमसी स्टैन ने एक फूलदान लिया और भनोट की ओर दौड़े और एक्टर को लगते लगते बची। वहीँ पूरा घर इस लड़ाई में कूद पड़ा जिसके बाद शालीन ने घर से खुद बाहर जाने का फैसला लिया जिसे बिग बॉस ने स्वीकार कर लिया और उन्हें सलमान खान के आने तक का वक़्त दिया गया है। फिलहाल आज के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान इस मुद्दे को किस तरह हैंडल करते हैं।

अर्चना और शिव ठाकरे की लड़ाई

ये झगड़ा बीबी हाउस के इस सीजन की अब तक की सबसे बड़ी लड़ाई है। अर्चना चीनी और टिश्यू पेपर जैसे कुछ राशन छिपा रही थी। जैसे ही घर के अन्य सदस्यों को इस बारे में पता चलता है, हर कोई अर्चना से भिड़ जाता है कि उसके पास ऐसा करने का अधिकार नहीं है। हालाँकि, चीजें खराब हो जाती हैं क्योंकि इन सबके बीच शिव और अर्चना की लड़ाई हांथा पाई पर उतर आती है। अर्चना को कुछ चीज़ें ट्रिगर करतीं हैं और शिव को ये अच्छी तरह से पता होता है और वो उसी बात को लेकर अर्चना को बोलने लगता है अर्चना इसके बाद गुस्से से आग बबूला हो जातीं हैं और शिव की गर्दन पकड़ लेतीं हैं और उसके नाखून शिव की गर्दन पर लग जाते हैं और वो शो से बाहर हो जातीं हैं। फिलहाल उसके बाद सलमान खान इस बात को सबके सामने रखते हैं और शिव के उकसाने को भी उतना ही दोषी मानते हैं और अर्चना वापस शो का हिस्सा बन जातीं हैं।

निमृत ने प्रियंका को कहा था ab*tch

रोमांटिक कहानियों के बाद बिग बॉस के घर में खाना अगली बड़ी लड़ाई की जड़ है। निमृत और प्रियंका घरवालों को असमान रूप से वितरित किए जाने वाले राशन के बारे में बात कर रहे होते हैं। धीरे धीरे ये बात लड़ाई का रूप ले लेती है क्योंकि निमृत प्रियंका को 'चीप' कहती है और उसे गालियां देती है। यहाँ देखिये आगे क्या होता है:

जब अब्दु को अर्चना पर आया गुस्सा

अब्दु बिग बॉस के घर में सबसे क्यूट और सबसे प्यारे कंटेस्टेंट हैं। उन्हें किसी भी अन्य घरवालों पर गुस्सा होता नहीं देखा गया था न ही वो किसी तरह की लड़ाई का हिस्सा ही बने थे, लेकिन अर्चना ने उन्हें काफी प्रोवोक किया। अर्चना खुद को कॅप्टेन्सी की रेस में आगे लाना चाहतीं थीं जिसके लिए वो कहती है कि अब्दु को जल्द ही हटा दिया जाना चाहिए। अब्दु अर्चना से कहता है कि उसकी जीभ बहुत लंबी हो गई है, और वो उसे काट देगा और साथ ही वो अर्चना को स्टुपिड कहकर बुलाता है।

जब शालिन और टीना के रिश्ते में आई थी आंधी

अगर आप शो को अच्छे से फॉलो करते हैं, तो आप टीना और शालीन के बीच के बांड को समझते होंगे। जबकि हम में से कई दोनों को लव बर्ड्स ही मानते हैं। लेकिन इन दोनों के बीच एक बार बहुत झगड़ा भी हुआ था। बेडरूम अलॉटमेंट टास्क ने उनके बीच तनाव पैदा कर दिया और वो हमेशा के लिए एक-दूसरे से बात नहीं करना चाहते थे।

अर्चना और गोरी के बीच हुई थी दुश्मनी

गोरी नागोरी अब भले ही शो से बाहर हो गईं हों लेकिन उनकी और अर्चना के बीच हुई लड़ाई को हम कैसे भूल सकते हैं। जिसमे दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। बीबी हाउस में अर्चना और गोरी कई बार लड़ चुके हैं लेकिन ये दोनों सबसे भयंकर रूप से दो बार लड़े थे। एक बार एवोकाडो के लिए लड़े और एक दूसरे पर पानी भी फेंका।

दोनों की लड़ाई यहीं ख़त्म नहीं हुई बल्कि अर्चना की कॅप्टेन्सी के दौरान गोरी ने ये सुनिश्चित किया कि वो उसे सबक सिखाएगी और बीबी हाउस में ये उसके सबसे मुश्किल दिन बना देगी। हमने उन्हें आपस में बहस करते और एक-दूसरे को गाली देते हुए देखा, कहीं न कहीं यह शारीरिक हिंसा का भी कारण बना।

पता नहीं क्यों, लेकिन किचन बिग बॉस हाउस का वार जोन लगता है। शो शुरू होने के बाद से ही प्रियंका और अर्चना अच्छी दोस्त रही हैं। हालाँकि, बीबी घर किसी के लिए भी आसान नहीं है, दोनों किचन में अक्सर लड़ते हैं। यहां देखिये दोनों कैसे एक दूसरे से भिड़ गईं।

जब सुम्बुल की वजह से शालिन और गौतम के बीच हुई बहस

शालीन और गौतम कभी काफी अच्छा बांड शेयर करते थे लेकिन अब दोनों के बीच काफी दूरी आ गयी है। शो के शुरुआती हफ्ते में गौतम ने सुम्बुल को छेड़ा, जो शालीन को पसंद नहीं आया और ये बाद में उनके बीच बड़े पैमाने पर झगड़े में बदल गया। इससे ये भी चर्चा हुई कि क्या कंटेस्टेंट्स को सुम्बुल से बात करने के लिए शालीन की अनुमति की आवश्यकता है।

हम ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आने वाले एपिसोड्स में बिग बॉस के घर में आगे कितना कुछ धमाल होता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story