×

Bigg Boss 17 में होगी सलमान खान की गर्लफ्रेंड की एंट्री, जानें कौन है वो एक्ट्रेस

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' का इस बार का सीजन लगता है काफी मजेदार होने वाला है। जी हां...क्योंकि इस बार इस सीजन में खुद सलमान खान की गर्लफ्रेंड की एंट्री हो सकती है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 7 Oct 2023 5:26 AM GMT
Bigg Boss 17 में होगी सलमान खान की गर्लफ्रेंड की एंट्री, जानें कौन है वो एक्ट्रेस
X

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म होने के बाद से 'बिग बॉस 17' को लेकर खूब चर्चा है। बहुत जल्द बिग बॉस का 17वां सीजन दस्तक देने वाला है। ऐसे में आए दिन शो को लेकर नए-नए अपडेट सामने आते रहते हैं। जहां, पहले शो के कुछ कंटेस्टेंट के नाम सामने आए थे, तो वहीं अब इस शो की कंटेस्टेंट लिस्ट में एक और शख्स का नाम जुड़ गया है।

सलमान खान की गर्लफ्रेंड करेंगी 'बिग बॉस' में एंट्री

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए 90 की दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस के मेकर्स ने इस शो के लिए एक्ट्रेस को अप्रोच किया है। ममता कुलकर्णी उस दौर में काफी बोल्ड थीं और वह कई हिट फिल्में भी दे चुकी हैं। ममता सलमान खान और शाहरुख खान की हिट फिल्म 'करण अर्जुन' का भी हिस्सा थीं। इस फिल्म में ममता ने सलमान खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था।


दाऊद इब्राहिम संग जुड़ा था ममता का नाम

ममता कुलकर्णी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है, लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा ममता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ उस समय पर काफी जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ममता कुलकर्णी ने गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी से शादी कर ली थी और ये दोनों देश छोड़कर दुबई चले गए थे। ममता ड्रग्स तस्करी मामले में जेल भी जा चुकी हैं।


सिंगल Vs कपल्स की होगी थीम

'बिग बॉस 17' के थीम की बात करें, तो इस बार का सीजन सिंगल vs कपल्स थीम पर बेस्ड हो सकता है। वहीं, शो के लिए मेकर्स ने अब तक ट्विंकल अरोड़ा, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय, एलिस कौशिक, सुमेध मुदगलकर, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, पॉपुलर यूट्यूबर्स सौरव जोशी, अनुराग डोभाल, हर्ष बेनीवाल और कंवर ढिल्लन को अप्रोच किया है और शो इसी महीने अक्टूबर में टेलीकास्ट किया जाएगा। खबरों की मानें, 15 अक्टूबर को इसका ग्रैंड प्रीमियर हो सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story