Bigg Boss 18: लव कटारिया बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा, खुद किया रिवील

Lovekesh Kataria In Bigg Boss 18: सुनने में आ रहा है कि लवकेश कटारिया भी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बन सकते हैं, आइए बताते हैं लवकेश कटारिया ने इसके बारे में क्या कहा।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2024 11:07 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2024 11:08 AM GMT)
Lovekesh Kataria In Bigg Boss 18
X

Lovekesh Kataria In Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Lovekesh Kataria In Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं हैं, बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हुआ नहीं कि अब दर्शकों की निगाहें "बिग बॉस 18" पर टिक गईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार "बिग बॉस 18" अक्टूबर महीने में शुरू होगा, जहां अभी बिग बॉस 18 के शुरू होने में एक महीने से अधिक का समय बचा हुआ है, वहीं अभी से ही सोशल मीडिया पर "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनने जा रहे कंटेस्टेंट्स को लेकर कयासबाजी शुरू हो चुकी है, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि लवकेश कटारिया भी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बन सकते हैं, आइए बताते हैं लवकेश कटारिया ने इसके बारे में क्या कहा।

क्या बिग बॉस 18 में नजर आयेंगे लव कटारिया

एल्विश यादव के दोस्त लव कटारिया "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बनें हुए थे, लव को एल्विश आर्मी से पूरा सपोर्ट मिल रहा था, लेकिन मेकर्स की एक चाल ने लव को घर से बेघर कर दिया। जी हां! यदि घरवालों के वोट के आधार पर कटारिया को ना निकाला गया होता तो यकीनन "बिग बॉस ओटीटी 3" की ट्रॉफी लव कटारिया ही लेकर जाते। बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी पाने से तो लव कटारिया चूक गए, लेकिन अब खबरें आ रहीं हैं कि वे "बिग बॉस 18" का हिस्सा बन सकते हैं।


वहीं जब लवकेश कटारिया से बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने को लेकर सवाल किया गया तो इस पर लव कटारिया ने कहा कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे, क्योंकि उन्होंने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी किया है, लेकिन फ्यूचर में यदि उन्हें ये ऑफर होता है तो वे जरूर कलर्स पर आने वाले बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहेंगे।


रणवीर शौरी ने कर दिया माना

अभिनेता रणवीर शौरी भी बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनें थे और टॉप 5 फाइनलिस्ट भी बनें थे। रणवीर शौरी टॉप 3 में भी पहुंच गए थे, लेकिन टॉप 2 में वह अपनी जगह नहीं बना पाए थे। रणवीर इस शो को जीतना चाहते थे, लेकिन जब वे बाहर हो गए तो उन्हें बहुत अधिक गुस्सा भी आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। वहीं रणवीर शौरी से जब सवाल किया गया को वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकते हैं, इस पर अभिनेता ने कहा कि अब वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story