Ajaz Khan-Elvish Yadav: क्या एजाज खान से डर गए एल्विश यादव, मांगनी पड़ी माफी

Ajaz Khan-Elvish Yadav: एजाज खान ने बताया है कि एल्विश यादव ने उनसे माफी मांगी ली है। लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 July 2024 9:14 AM GMT
Ajaz Khan-Elvish Yadav
X

Ajaz Khan-Elvish Yadav (Photo- Social Media)

Ajaz Khan-Elvish Yadav Controversy: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं, आए दिन उनका नाम ट्रेंड में रहता है, कभी किसी संग एल्विश यादव पंगा ले लेते हैं तो कभी किसी को धमकी देते नजर आते हैं। वहीं अब सुनने में आ रहा एल्विश यादव ने अभिनेता एजाज खान से माफी मांग ली है। जी हां! दरअसल एल्विश यादव और एजाज खान के बीच अनबन चल रही थी और अब एजाज खान ने बताया है कि एल्विश यादव ने उनसे माफी मांगी ली है। लेकिन क्या सच में ऐसा हुआ है, आइए बताते हैं।

एजाज खान से डरे एल्विश यादव

एजाज खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एजाज खान यह बताते हुए नजर आ रहें हैं कि एल्विश यादव ने उनसे माफी मांगी है। एजाज खान वीडियो में कह रहें हैं, "एल्विश यादव ने मुझसे माफ़ी मांग ली है, और बोला है कि भाई तुम मेरे बड़े भाई हो। मुंबई में हम मिलेंगे और वीडियो भी बनाएंगे। मैंने बोला उससे कि अपने फैन लोग को समझा लें, थोड़ा ज्यादा गाली गलौज कर रहें हैं।" यहां देखें वीडियो -

क्या था पूरा मामला

बता दें कि एल्विश यादव और एजाज खान ने बीच अनबन चल रही थी। एजाज खान ने एल्विश को धमकी दी थी कि जब वे मुंबई आयेंगे तो वे एल्विश से सॉरी बोलवाएंगे। वहीं जब एल्विश यादव मुंबई आए हुए थे, उन्होंने एजाज खान के लिए कहा कि वो मुंबई में हैं और उन्हें एजाज खान से डर लग रहा है, क्योंकि ये एजाज खान की नगरी है। देखें वीडियो -

क्या एल्विश यादव ने सच में माफी है मांगी

वहीं यह भी बात सामने आ रही है कि एल्विश यादव ने एजाज खान से माफी नहीं मांगी है, बल्कि एजाज लाइमलाइट में आने के लिए ऐसा कह रहें हैं। क्योंकि एल्विश के दोस्त रजत ने वीडियो शेयर कर बताया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, हमने एजाज से माफी नहीं मांगी है और न ही हम कभी माफी मांगेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story