×

Richa Chadha Tweet: अक्षय कुमार ने ऋचा के गलवान ट्वीट पर किया रियेक्ट, बोले बहुत दुःख होता है

Richa Chadha's Galwan tweet: अक्षय कुमार ने सशस्त्र बलों पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर रियेक्ट करते हुए उनके कमेंट की निंदा की है।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Nov 2022 6:46 AM GMT
Richa Chadhas Galwan tweet
X

 Richa Chadha's Galwan tweet (Image Credit-Social Media)

Akshay Kumar Reacts on Richa Chadha's Galwan tweet: अक्षय कुमार ने सशस्त्र बलों पर ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर रियेक्ट करते हुए उनके कमेंट की निंदा की है। दरअसल ऋचा ने सशस्त्र बलों के बारे में एक कमेंट किया था जिसने लोगों के एक वर्ग को काफी चोट पहुंचाई थी और अब अक्षय ने भी इसकी निंदा की है।

अक्षय ने ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'ये देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने सशस्त्र बलों के प्रति अनग्रेटफुल नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।"

गौरतलब है कि बुधवार को ऋचा ने नॉर्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल (Northern Army Commander Lt General ) उपेंद्र द्विवेदी ने भारतीय सेना के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को लेकर कहा था कि इंडियन आर्मी भारत सरकार के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के लिए किसी भी आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है। उनकी इस बात पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया।

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी का बयान रक्षा मंत्री के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के नई दिल्ली के संकल्प को दोहराया था, जिसमें कहा गया था कि सभी शरणार्थियों को उनकी जमीन और घर वापस मिल जाएगा।

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने कहा, "जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे। " बयान को शेयर करते हुए, ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "गलवान कहता है हाय।"

जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और लोगों ने कथित तौर पर भारत और चीन के बीच 2020 की झड़प के बारे में बात करके सेना का अपमान करने के लिए उनकी आलोचना शुरू कर दी।

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा है और भारतीय सेना के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया के लिए उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करने की मांग की है। गुरुवार को ऋचा ने एक ट्वीट के जरिए माफीनामा भी जारी किया। लेकिन उनका विरोध लगातार जारी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story