पिता Shah Rukh Khan का घर छोड़, क्या नए घर में शिफ्ट हो रहे हैं Aryan Khan?

Aryan Khan Buys New House: सुनने में आ रहा है कि आर्यन अपने पिता के घर को छोड़ अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं, इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है। आइए विस्तार से बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 July 2024 12:16 PM GMT
Aryan Khan Buys New House
X

Aryan Khan Buys New House (Photo- Social Media)

Aryan Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का पूरा परिवार अक्सर हेडलाइंस में बना रहता है, जी हां! जहां उनकी लाडली बिटिया रानी सुहाना खान अपने पिता के ही कदमों पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू कर लिया है, वहीं अब शाहरुख के नवाबजादे आर्यन खान भी बहुत ही जल्द अपना डेब्यू करने वाले हैं। जी हां! आर्यन खान के डेब्यू की खबरों के बीच अब सुनने में आ रहा है कि आर्यन अपने पिता के घर को छोड़ अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं, इसके पीछे की वजह भी सामने आ गई है। आइए विस्तार से बताते हैं।

दिल्ली में आर्यन खान ने खरीदा घर

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान बतौर डायरेक्टर बॉलीवुड की दुनिया में अपना डेब्यू करेंगे, वह "स्टारडम" नमक वेब सीरीज से डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, सीरीज की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और जल्द ही रिलीज भी हो सकती है। आर्यन की इस सीरीज के रिलीज से पहले ही खबरें आ रहीं हैं कि आर्यन खान ने अपना खुद का नया घर खरीदा है, आर्यन खान ने नया घर मुंबई इलाके में नहीं बल्कि दिलवालों के शहर दिल्ली में खरीदा है। जब से आर्यन खान के घर खरीदने की खबर सामने आई है, तभी से लोगों के मन में यही सवाल चल रहा है कि क्या अब आर्यन मन्नत को छोड़ अपने नए घर में रहेंगे? लेकिन हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है, आर्यन ने सिर्फ प्रॉपर्टी खरीदी है, वे मन्नत को छोड़ कर कहीं नहीं जाने वाले हैं।


क्या है आर्यन खान के घर की कीमत

आर्यन खान ने अपना नया घर दिल्ली में खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान ने दो फ्लोर खरीदें हैं, जिसकी कीमत 37 करोड़ रुपए है। दिलचस्प बात तो यह है कि आर्यन खान के इस नए घर का कनेक्शन शाहरुख खान और गौरी खान से भी है। जी हां! दरअसल शाहरुख खान और गौरी खान लंबे समय तक इसी बिल्डिंग में रहे थे, वहीं इसका ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर ऑलरेडी शाहरुख खान और गौरी खान ने खरीदा झा है, वहीं अब बेटा भी दो फ्लोर का मालिक बन चुका है।

कब रिलीज होगी स्टारडम

आर्यन खान की वेब सीरीज स्टारडम का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, लेकिन अब तक सीरीज से जुड़ी कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि इस सीरीज में मोना सिंह लीड रोल में नजर आएंगी, जहां तक है ये सीरीज इसी साल दिसंबर लास्ट में रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story