×

Bollywood Upcoming Movies In June: बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेगी सभी रिकॉर्ड

Bollywood Upcoming Movies In June: अगर आप भी सिने लवर्स हैं, तो आपके मन में भी ये सवाल जरूर होगा कि जून महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली है? तो आइए हम आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 May 2024 12:19 PM GMT (Updated on: 30 May 2024 12:20 PM GMT)
Bollywood Upcoming Movies In June
X

Bollywood Upcoming Movies In June (Image Credit: Social Media)

Bollywood Upcoming Movies In June: मई का महीना खत्म होने वाला है और इसी के साथ एक नया महीना यानी जून मंथ शुरू हो जाएगा। अगर आप भी सिनेमा लवर हैं, तो जून का महीना आपके लिए काफी शानदार होने वाला है। क्योंकि जून की शुरुआत में कई बड़ी फिल्में (Bollywood Upcoming Movies 2024) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। इन फिल्मों में कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' और 'मुंज्या' जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं, जिनका ट्रेलर दर्शकों ने खूब पसंद किया है और अब फैंस को फिल्मों की रिलीज का इंतजार है। तो आइए जानते हैं जून में कौन-कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Kartik Aaryan Movie Chandu Champion)

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन पैरालंपिक गोल्ड मेडल विनर मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में भुवन अरोड़ा, पलक लालवानी और एडोनिस कपसालिस लीड रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे भारतीय सेना में लड़ते समय पेटकर को गंभीर चोटें आई थीं। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभय वर्मा की फिल्म 'मुंज्या' (Abhay Verma Movie Manjya)

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' के मेकर्स ने हाल ही में 'मुंज्या' का ट्रेलर रिलीज किया था। जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘स्त्री’ की तरह ही ‘मुंज्या’ में भी हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है, लेकिन ट्विस्ट यह है कि इस बार डराने के लिए किसी एक्टर को भूत नहीं बनाया गया, बल्कि CGI से एक्टर को क्रिएट किया गया है। ‘मुंज्या’ 7 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में मोना सिंह, अभय वर्मा, सत्यराज और शरवरी वाघ हैं। इस फिल्म को आदित्य सरपोतदार ने डायरेक्ट किया है।

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' (Kangana Ranaut Movie Emergency)

लिस्ट में कंगना रनौत की फिल्म भी शामिल है। कंगना रनौत पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई का किरदार निभाएंगे, जबकि अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण के रोल में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म इमरजेंसी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Prabhas Movie Kalki 2898 AD)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' भी जून के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। ‘कल्कि 2898 एडी’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो भविष्य को दिखाती पौराणिक कथाओं से प्रेरित है। ये फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story