×

Bigg Boss 16: सर्कस थीम में दिखा बिग बॉस हाउस, सलमान खान के शो का होगा अनोखा लुक

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 आज रात 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा और हर सीजन की तरह सभी की निगाहें इस शो की मैग्निफिसेंट थीम पर हैं और इस बार घर कैसा दिखने वाला है।

Anushka Rati
Published on: 1 Oct 2022 5:32 AM GMT
Bigg Boss 16: सर्कस थीम में दिखा बिग बॉस हाउस, सलमान खान के शो का होगा अनोखा लुक
X

Bigg Boss 16 Circus Theme (image: social media)

Bigg Boss 16: जैसा की आप सभी जानते हैं कि बिग बॉस सीजन 16 आज से शुरू होने वाला है। कई दिनों से इसके टेलीकास्ट होने का इंतजार कर रहें दर्शकों का आखिरकार इंतजार आज खत्म हो जाएगा। पिछले आर्टिकल में जहां हमने शो से जुड़े प्रोमो देखें, शो के कन्फर्म हुए कंटेस्टेंट्स की बात की वहीं आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए बिग बॉस 16 हाउस की सर्कस थीम पर बने घर की एक झलक लेकर आएं हैं।

आपको बता दें कि, कलर्स टीवी को मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो अपने 16 वें सीज़न के साथ वापस आ गया है और इसे हाल ही में होस्ट सुपरस्टार सलमान खान द्वारा मुंबई में एक मैग्निफिसेंट इवेंट ऑर्गेनाइज्ड किया गया था। जहां सलमान खान ने सभी को सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट सिंगर अब्दु रोज़िक से भी मिलवाया। वहीं बिग बॉस 16 आज रात 1 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा और हर सीजन की तरह सभी की निगाहें इस शो की मैग्निफिसेंट थीम पर हैं और इस बार घर कैसा दिखने वाला है।

Confessions Room


Kitchen


Bedrooms


Garden Area




इससे पहले कि आप इसे अपने टेलीविजन पर देखें, हम बिग बॉस 16 के घर की एक खास झलक लेकर आए हैं। जहां हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस 16 का घर कमाल का लग रहा है। सीज़न की सर्कस की थीम पर खरा उतरना, उमंग कुमार घर के निर्माता ने इंटीरियर और कलर थीम को उसी के अनुसार रखा है। वहीं चाहे रंग हो, रोशनी हो या घर के अंदर रखे सामान, सब कुछ आपको एक सर्कस की याद दिलाएगा।

Living Area


बता दें कि हाल ही में एक मीडिया हाउस ने बिग बॉस 16 के घर के निर्माता उमंग कुमार से कॉन्टैक्ट किया और जहां मीडिया से एक खास बातचीत में, बिग बॉस 16 के घर के डिजाइनर उमंग कुमार ने सर्कस-थीम वाले घर के पीछे के आइडिया के बारे में बताया। ओमंग ने शेयर किया, "पिछली बार जब हमने घर पूरा किया था, मेरी पत्नी वनिता पूरी जगह की प्रोडक्शन डिजाइनर थीं, उन्होंने कहा, 'अगले साल, हम एक सर्कस थीम करने जा रहे हैं। जो भी ले लो।' मैंने कहा कि मैं क्रिएटिव को बता दूँगा अगर उनके पास कुछ है, तो उसने कहा, नहीं हम सर्कस थीम करेंगे। तो इस बार, हमने क्रिएटिव्स से कहा कि हम सर्कस थीम करेंगे, तो उन्होंने कहा, बिल्कुल, जो कुछ तुम चाहते हो हम करेंगे, क्योंकि वे जानते हैं कि हम इस देश में रहते हैं, और यह सर्कस लैंड हमारी लैंड है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story