×

Sunil Grover Heart Surgery: अभिनेता सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, दिल में ब्लॉकेज के बावजूद करते रहे शूटिंग

Comedian Sunil Grover Heart Surgery: अभिनेता सुनील ग्रोवर अपनी खराब तबीयत के बावजूद पुणे में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूट‍िंग (web series shooting) की। शूट खत्म करने के बाद सुनील ब‍िना किसी शोर-शराबे के ट्रीटमेंट के लिए निकल गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 2 Feb 2022 11:54 AM GMT
Sunil Grover Heart Surgery: अभिनेता सुनील ग्रोवर की हुई हार्ट सर्जरी, दिल में ब्लॉकेज के बावजूद करते रहे शूटिंग
X

Mumbai: जाने माने कॉमेड‍ियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Comedian Sunil Grover) की हार्ट सर्जरी हुई है। बताया जा रहा है कि पर्दे पर हमेशा लोगों को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर अंदर ही अंदर बीमार थे, उन्होंने किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी थी। अब अचानक उनके दिल के ऑपरेशन की खबर ने कॉमेड‍ियन के फैंस को चौंका दिया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस-टीवी शो होस्ट सिमी ग्रेवाल (Actress Simi Grewal) ने ट्वीट कर दी है।

अब सवाल यह उठता है कि आख‍िर सुनील को क्या हुआ था और सर्जरी की नौबत कैसे आई? मिली जानकारी के मुताबिक सुनील ग्रोवर के हार्ट सर्जरी की वजह सुनील के दिल में ब्लॉकेज (Blockage In Heart) बताये जा रहे हैं। अगर समय पर सर्जरी नहीं होती तो दिल का दौरा पड़ने का खतरा था। ऐसे में एक्टर ने सर्जरी का फैसला लिया। सर्जरी से पहले सुनील अपनी अपकमिंग सीरीज (Web Series Shooting) की शूट‍िंग कर रहे थे।

कॉमेड‍ियन-एक्टर सुनील ग्रोवर: Photo - Social Media

शूट‍िंग के बाद ब‍िना किसी शोर-शराबे के ट्रीटमेंट के लिए निकल गए

जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपनी खराब तबीयत के बावजूद पुणे में अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूट‍िंग (web series shooting) की। शूट खत्म करने के बाद सुनील ने एकदम प्रोफेशनल तरीके से ब‍िना किसी शोर-शराबे के ट्रीटमेंट के लिए निकल गए। उनके दिल में ब्लॉकेज थे। अभी उनके कुछ सीन्स बाकी थे जिन्हें सुनील ने अपने कमिटमेंट के मुताब‍िक पूरा किया।

द कपिल शर्मा शो में कॉमेड‍ियन-एक्टर सुनील ग्रोवर: Photo - Social Media

सुनील ग्रोवर के अभिनय की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली

सुनील ग्रोवर को पिछली बार जी5 पर रिलीज वेब सीरीज स्नो फ्लावर में देखा गया था। इससे पहले वेब सीरीज तांडव में सुनील ने सैफ अली खान के साथ काम किया था। तांडव में सुनील का एक अलग पहलू देखने को मिला। उनकी काफी तारीफ भी हुई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story