×

देवोलीना भट्टाचार्जी ने को-एक्टर विशाल सिंह संग की अचानक सगाई, जाने उनके रिश्ते के बारे में

Devoleena Bhattacharjee Engagement: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अभिनेता विशाल सिंह के साथ अचानक इंगेजमेंट करके सभी को हैरान कर दिया है।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shreya
Published on: 2 Feb 2022 1:36 PM GMT
देवोलीना भट्टाचार्जी ने को-एक्टर विशाल सिंह संग की अचानक सगाई, जाने उनके रिश्ते के बारे में
X

देवोलीना भट्टाचार्जी-विशाल सिंह (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)  

Devoleena Bhattacharjee Engagement: कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' से मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अचानक सगाई करके सभी को हैरानी में डाल दिया है। शो से बाहर निकलते ही एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा कर दी है। जहाँ एक तरफ शो के फैंस लविंग कपल करण - तेजा के शादी की अपेक्षा कर रहे थें। वहीं देवोलिना ने अपनी सगाई करके सबको शॉक कर दिया है। देवोलीना ने अपने को - एक्टर विशाल सिंह संग सगाई की है।

कैजुअल आउटफिट में की सगाई

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना और विशाल को एक-दूसरे के साथ बेहद खुश देखा जा सकता है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी इंगेजमेंट रिंग को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। दिखावे के विपरीत, दोनों अपने कैजुअल आउटफिट में काफी अच्छे लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए दोनों ने कैप्शन में लिखा है, "यह आधिकारिक तौर पर है। लव यू देवोलीना।' इस पर देवोलीना ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'हां, आखिरकार। मैं आपसे प्यार करती हूं।"

देवो और विशाल के वर्क फ्रंट के बारे में जाने

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी शोज 'साथ निभाना साथिया' और 'दीया और बाती हम' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं। वो पिछले कुछ दिनों से टीवी एक्टर विशाल सिंह को गुपचुप तरीके से डेट कर रही थीं। लेकिन मीडिया से लेकर एक्ट्रेस के किसी दोस्त तक को इस बात की जानकारी नहीं थी। हालांकि अब देवोलीना ने इस रिश्ते को आधिकारिक कर दिया है। वहीं उनके मंगेतर विशाल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में उन्होंने ऑन-स्क्रीन देवर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वो 'कुछ इस तरह', 'कसम से', 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ चुके हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story