×

Dhamaal 4 Release Date: कॉमेडी फिल्म धमाल 4 की शूटिंग इस दिन से शुरू, जानिए रिलीज डेट

Dhamaal 4 Movie Shooting Start Date: अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी और रितेश देशमुख की फिल्म धमाल 4 की शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 19 Jun 2024 7:58 AM GMT
Dhamaal 4 Release Date And Cast
X

Dhamaal 4 Update

Dhamaal 4 Update: लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज धमाल की अगली किस्त यानि Dhamaal 4 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। अब जाकर इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। Dhamaal 4 के मेकर्स बड़े पर्दे पर एक बार फिर से हँसी का माहौल बिखेरने के लिए तैयारी कर रहे हैं। फिल्म निर्माता इंद्र कुमार जल्द ही अपनी सफल फिल्म फ्रेंचाइजी धमाल के चौथे संस्करण की शूटिंग शुरू करेंगे। चलिए जानते हैं कि Dhamaal 4 से जुड़े क्या ताजा अपडेट सामने आए हैं।

धमाल 4 की शूटिंग किस दिन से शुरू होगी? (Dhamaal 4 Shooting Start Date In Hindi)-

बता दे कि फिल्म निर्माता इंद्र कुमार अपनी फ्रेंचाइजी धमाल के चौंथे किस्त की शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। यह सीरीज बॉलीवुड की सबसे मशहूर कॉमेडी सीरीज में से एक है। कुमार द्वारा निर्देशित तीसरा अध्याय टोटल धमाल 2019 में रिलीज किया गया था। तो वहीं अब Dhamaal 4 की तैयारी शुरू हो गई है। खबरों कि माने तो Dhamaal 4 की शूटिंग की शुरूआत सिंतबर 2024 से शुरू हो जाएगी। यदि सबकुछ सही रहा तो परियोजना अपने तय समय पर शुरू हो जाएगी।

धमाल 4 कब रिलीज होगी (Dhamaal 4 Release Date In Hindi)-

बॉलीवुड की सबसे चर्चित कॉमेडी फिल्म की धमाल की चौथी किस्त के बारे में जबसे दर्शकों को पता चला है। तबसे दर्शक इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे कि Dhamaal 4 Movie की तैयारियाँ शुरू कर दी गई हैं। तो वहीं खबरों कि माने तो धमाल 4 अगले साल यानि 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं 2024 के अंत तक Dhamaal 4 फ्लोर पर आ जाएगी।

धमाल 4 मूवी कास्ट (Dhamaal 4 Cast In Hindi)-

रिपोर्ट्स कि माने तो धमाल 4 की तैयारियाँ जोरों पर हैं। तो वहीं धमाल 4 (Dhamaal 4 Movie) में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी की वापसी होगी। तो वहीं अभी फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story