×

Gullak Season 4 Review: इस बार क्या खास लेकर आई है मिश्रा फैमिली जानिए

Gullak Season 4 Review In Hindi: मिश्रा फैमिली एक बार फिर से Sony LIV पर नए किस्सों के साथ आ चुकी है, लेकिन इस बार कहानी में नए किरदारों की एंट्री हुई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 Jun 2024 1:24 AM GMT (Updated on: 15 Jun 2024 4:47 AM GMT)
Gullak Season 4 Review In Hindi
X

Gullak Season 4 Review 

Gullak Season 4 Review: गुल्लक के पहले, दूसरे व तीसरे सीजन की सफलता के बाद अब दर्शको के लिए मेकर्स लेकर गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) आए हैं। गुल्लक सीजन 4 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। टीवीएफ द्वारा निर्मित, श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित इस सीजन में मिश्रा परिवार का प्रत्येक सदस्य अपने जीवन में एक नई यात्रा के लिए तैयार है। गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4 Sony LIV) को दर्शक 7 जून को Sony LIV पर देख सकते हैं। चलिए जानते हैं कि इस बार क्या दर्शकों के लिए नया लेकर आ रही है मिश्रा फैमिली

गुल्लक सीजन 4 की कहानी क्या है? (Gullak Season 4 Story In Hindi)-

गुल्लक का पहला सीजन 2019 में Sony LIV पर आया था। उसके बाद 2021 में दूसरा सीजन व 2022 में इसका तीसरा सीजन आया था। गुल्लक वह शो हैं, जो बिजली विभाग के एक कर्मचारी संतोष मिश्रा की कहानी को बताता है। जो की एक संतुष्ट जीवन जीता है। लेकिन पत्नी व बेटे उनकी रोजमर्रा की नोकझोंक उनके रिश्तें को और भी ज्यादा मजबूत बनाती है। इस बार गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) में दर्शकों को अन्नू भैया की नहीं, बल्कि मिश्रा जी छोटे बेटे अमन की कहानी देखने को मिलेगी। जो जवान हो चुके हैं और उन्हें इश्क हो गया है, जिस कारण वह थोड़ा बहक गए हैं और उन्हें रास्ते पर लाने के लिए मिश्रा जी ने अपने बड़े बेटे के साथ प्लैन बनाया है। तो वहीं अन्नू भैया प्यार के चक्कर में पड़ गए हैं। एसएससी की तैयारी करते-करते अन्नू भैया को हेली शाह से प्यार हो जाता है। गुल्लक सीजन 4 की पूरी कहानी जानने के लिए आपको 7 जून 2024 को Sony LIV पर जाकर स्ट्रीम करना होगा।

गुल्लक सीजन 4 रिव्यू (Gullak Season 4 Review In Hindi)-

गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) को श्रेयांश पांडे ने बनाया और निर्देशित किया है। गुल्लक सीजन 4 अपने पुराने सीजन की तरह इस बार दर्शकों को हँसाने के लिए और जीवन के नए लेशन सीखाने के लिए तैयार है। छुटने वाली हैं इस बार मिश्रा जी की दारू और चिकन क्योंकि मिश्रा जी के लड़के अब बड़े हो चुके हैं। गुल्लक सीजन 4 की कहानी को दर्शक अपने निजी जीवन से जोड़ सकते हैं। क्योकि कहीं ना कहीं भारत के हर एक दूसरे परिवार में ऐसी कहानी आपको देखने को मिल जाएगी। कुल मिलाकर गुल्लक सीजन 4 (Gullak Season 4) आपको बिल्कुल भी बोर नहीं करेगा। हर बार की तरह इस बार भी Gullak Season 4 की कहानी काफी ज्यादा मजेदार है।

बस इस बार Gullak Season 4 में आपको कुछ नए किरदार देखने को मिलेंगे। तो वहीं मिश्रा जी का छोटा बेटा जोकि जवानी की तरफ कदम रख रहा है। इसके अलावा हेली शाह जोकि इस बार Gullak Season 4 में अन्नू भैया यानि मिश्रा जी के बड़े बेटे के साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आने वाली हैं। इस बार गुल्लक सीजन 4 में कॉमेडी, संघर्ष के साथ ही साथ रोमांस का भी डोज देखने को मिला है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story