×

रिलीज हुआ फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' का दूसरा पोस्टर, श्रद्धा ने छोड़ा अर्जुन कपूर का साथ

By
Published on: 3 April 2017 10:22 AM GMT
रिलीज हुआ फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का दूसरा पोस्टर, श्रद्धा ने छोड़ा अर्जुन कपूर का साथ
X

half-girlfriend

मुंबई: हाल ही में फ़िल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के पहले पोस्टर को रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों की खूब सराहना बटोरी थी और साथ ही इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों की उत्सुकता दोगुनी हो गई थी। इसी उत्साह और जोश को देखते हुए निर्माता-निर्देशक ने फ़िल्म का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है।

पहले पोस्टर में जहां अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर दोनों पीठ से पीठ मिलाए खड़े थे, वहीं दूसरे पोस्टर में बारिश के बीच एक-दूसरे से दूर, लेकिन दिल से करीब नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म की टैग लाइन 'दोस्त से ज़्यादा गर्लफ्रेंड से कम' पर गौर फरमाएं, तो पोस्टर पर लिखी ये लाइन बखूबी फ़िल्म की कहानी को दर्शा रहा है। साथ ही श्रद्धा और अर्जुन कपूर की जोड़ी भी खूब सराहना बटोर रही है और दर्शक उतने ही उल्लास के साथ इनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

'2 स्टेट्स' की कामयाबी के बाद चेतन भगत की यह फिल्म उनकी किताब 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दिल्ली यूनिवर्सिटी के विद्यार्थी के किरदार में पेश होंगे। लेखक चेतन भगत बतौर निर्माता अपनी पारी खेलेंगे, तो मोहित सूरी निर्देशक की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म 19 मई, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के नए पोस्टर की एक और झलक

खबरें हैं कि फिल्म के इस पोस्टर को शूट करने में पूरे 4 घंटे लगे थे। मोहित सूरी का कहना था कि इस पोस्टर में दोनों के बीच के अच्छे, ख़ुशी मोमेंट को कैप्चर करना था। बारिश में रोमांस इस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा है।

Next Story