×

Heeramandi First Look: हीरामंडी का फर्स्ट लुक आया सामने, संजय लीला भंसाली की जादुई दुनिया में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला

Heeramandi First Look: आज हीरामंडी के निर्माताओं ने हमें इसकी खूबसूरत और शानदार दुनिया की एक झलक दी है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Feb 2023 10:13 AM GMT
Heeramandi First Look
X

Heeramandi First Look (Image Credit-Social Media)

Heeramandi First Look: संजय लीला भंसाली की फिल्मों का दर्शक काफी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई क्लासिक फिल्में दी हैं। आलिया भट्ट स्टारर उनकी लास्ट रिलीज़ गंगूबाई काठियावाड़ी हिट रही और दर्शकों ने भी इस फिल्म की काफी सराहना की। फिल्म ने न केवल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। वहीँ अब सभी की निगाहें उनके अगले प्रोजेक्ट हीरामंडी पर हैं। जब से इसकी घोषणा की गई थी, तब से फैंस इसकी भव्यता का अनुभव करने के लिए सांसें रोके हुए हैं और आज निर्माताओं ने हमें हीरामंडी की खूबसूरत और शानदार दुनिया की एक झलक दी है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे।

हीरामंडी का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली आपको उस दुनिया में ले जाते हैं जहां दरबारी रानियां थीं। शो की कास्ट को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे लेकिन आज फर्स्ट लुक ने सारी चीज़ें साफ कर दी है। टीजर की शुरुआत मनीषा कोइराला से होती है, जो पूरी तरह सजी-धजी हैं और ट्रेडिशनल ऑउटफिट में शाही अंदाज़ में दिख रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख सभी स्टनिंग लग रही हैं। इस टीजर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई एक और समय, एक और युग, एक और जादुई दुनिया जिसका हम हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यहां #हीरामंडी की खूबसूरत और दिलचस्प दुनिया की एक झलक है। जल्द आ रहा है!"

इससे पहले भी हमने आपको बताया था कि "हीरामंडी भंसाली की सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है और वो इसके लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं। हीरामंडी का एक बड़ा सेट फिल्मसिटी में बनाया गया है, ठीक उसी जगह जहां पहले गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट बनाया गया था। निर्माण लगभग पूरा हो गया है। इस बीच, इसका म्यूजिक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने जा रहा है इसलिए इसके म्यूजिक के बेहतरीन होने की पूरी सम्भावनाये हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story