×

शाहरुख खान की इस ऑन स्क्रीन बेटी की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

सना सईद ने अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में छोटे रोल किए लेकिन सफलता नहीं मिली। सना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं वो यहां अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती रहती हैं। 

Rishi
Published on: 17 July 2019 5:45 AM GMT
शाहरुख खान की इस ऑन स्क्रीन बेटी की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
X

लखनऊ : सना सईद ने अपनी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख खान की बेटी का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में छोटे रोल किए लेकिन सफलता नहीं मिली। सना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं वो यहां अपनी हॉट तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

सना अब 30 साल की हो चुकी हैं।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story