×

Huma Qureshi Latest Photoshoot: हाई थाई स्लिट गाउन में हुमा ने दिखाया कातिलाना अंदाज, बोल्ड पोज ने उड़ाए फैंस के होश

Huma Qureshi Latest Photoshoot: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की लेटेस्ट तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। आइए आपको ये तस्वीरें दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2023 2:30 AM GMT
Huma Qureshi Latest Photoshoot
X

Huma Qureshi Latest Photoshoot (Image Credit: Instagram)

Huma Qureshi Latest Photoshoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'महारानी सीजन 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हुमा की एक्टिंग के लोग दीवानें हैं और हो भी क्यों ना? वह जो भी किरदार निभाती हैं, वह वाकई शानदार होते हैं। केवल एक्टिंग के ही नहीं, बल्कि फैंस हुमा के बोल्डनेस अंदाज पर भी फिदा रहते हैं।

हुमा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

जी हां, हुमा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट करवाया है, जिनमें अपने कातिलाना अंदाज से वह लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।


इन तस्वीरों में हुमा कुरैशी सिल्वर कलर के आउटफिट में बेहद ही सिजलिंग और हॉट पोज देती नजर आ रही हैं, जो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं।


हुमा ने सिल्वर कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।


डीपनेक आउटफिट में हुमा बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।


शिमरी सिल्वर आउटफिट में हुमा ने कई बोल्ड पोज दिए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।


हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है। हुमा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस अपने दिलों को थामें नजर आ रहे हैं।


हुमा कुरैशी अपने खूबसूरत अंदाज और ग्लैमरस लुक से महफिल लूटती हुईं नजर आ रही हैं, तभी तो फैंस कमेंट बॉक्स में हुमा की जमकर तारीफ कर रहे हैं।


हुमा कुरैशी के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें हाल ही में ‘डबल एक्स एल’ और ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ में देखा गया था, जहां उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।


फिल्म ‘मोनिका ओह माय डार्लिंग’ में हुमा के साथ राजकुमार राव और सिकंदर खेर भी लीड रोल में थे।


खैर, हमें तो हुमा की ये तस्वीरें बेहद पसंद आईं। फिलहाल, आपको एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story