×

इरफान को मालूम था उनकी होने वाली है मौत?, बेटे ने किया सनसनीखेज खुलासा

इरफान के बेटे बाबिल ने कहा, "उनके निधन से दो-तीन दिन पहले मैं उनके साथ अस्पताल में था।

Meghna
Written By MeghnaPublished By APOORWA CHANDEL
Published on: 28 April 2021 1:11 PM GMT
इरफान को मालूम था उनकी होने वाली है मौत?, बेटे ने किया सनसनीखेज़ खुलासा
X

इरफान के बेटे ने किया सनसनीखेज़ खुलासा (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:अभिनेता इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के साथ अपनी दो साल की लड़ाई के बाद पिछले साल 29 अप्रैल को हम सब को छोड़ कर चले गए। उनका यूं चले जाना आज भी सबके लिए एक सदमा है। एक स्पेशल इंटरव्यू में उन्हें याद करते हुए उनकी पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान ने अस्पताल में उनके दिनों के बारे में बात की। इसके साथ ही बाबिल ने इरफान के आखिरी दिनों में उनकी बातों के बारे में बताते हुए कई खुलासे किए।

मैं मरने वाला हूं: इरफान

'फिल्म कंपैनियन' के साथ अपनी बातचीत में इरफान के बेटे बाबिल ने कहा, "उनके निधन से दो-तीन दिन पहले मैं उनके साथ अस्पताल में था। वह होश खो रहे थे और उनकी आखिरी बातचीत में से एक बात उन्होंने मुझे कही। उन्होंने मुझे देखा, मुस्कुराए और कहा 'मैं मरने वाला हूं' और मैंने उनसे कहा 'नहीं, आप नहीं जाओगे'। वह फिर मुस्कुराए और वापस सो गए।"

इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर भी इंटरव्यू के लिए मौजूद थीं और उन्होंने भी इरफान से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। उन्होंने कहा कि इरफान की सबसे अच्छी खूबी यह थी कि वह झूठ नहीं बोलते थे। उन्होंने बताया, "मुझे उनकी सबसे खूबसूरत क्वॉलिटी ये लगती थी की वह कभी दिखावा नहीं करते थे फिर चाहे वह आपसे नाराज़ हैं, या वह आपसे प्यार करते हैं। मुख्य बात यह है कि जब वह आपके साथ प्यार में हैं और 'आई लव यू' कहते हैं तो उन्होंने इसका कभी ढ़ोंग नहीं किया। वो तब तक ये नहीं बोलते थे जबतक वो दिल से नहीं कह सकते थे। "

इरफान को पिछले साल अप्रैल में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां 29 अप्रैल को उन्होंने आखिरी सांस ली। बाबिल हो चाहे सुतापा, दोनों ही सोशल मीडिया पर अकसर इरफान के फैंस के लिए उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। एक साल गुज़र जाने के बाद भी उनका जाना कई फैंस के अंदर एक शून्य छोड़ गया है। उनकी आत्मा को शांति मिले!


Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story