Jennifer Winget Net Worth: टीवी की सबसे अमीर एक्ट्रेस में से एक है जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget Net Worth In Rupees: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट जानिए कितनी अमीर है, कभी टीवी सीरियल में करती थी साइड रोल

Shikha Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 10:51 AM GMT
Jennifer Winget Net Worth In Rupees
X

Jennifer Winget Net Worth ( Image - Social Media) 

Jennifer Winget Net Worth: जेनिफर विंगेट को अब किसी के पहचान की जरूरत नहीं है। टीवी की सबसे मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। Jennifer Winget ना केवल अब टीवी सीरियल में ही काम करती हैं। बल्कि ओटीटी पर कई सारी वेब-सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। और उनकी सारी वेब-सीरीज दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी की गई हैं। हालहि में Jennifer Winget वेब-सीरीज raisinghani vs raisinghani में नजर आई थी। जिसका अब सीक्वल यानि raisinghani vs raisinghani season 2 भी आने वाला है। इसके अलावा Jennifer Winget मूवीज में भी नजर चुकी हैं। Jennifer Winget अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी चर्चा में रहती हैं। चलिए जानते हैं Jennifer Winget के पास कुल कितनी संपत्ति है।

जेनिफर विंगेट कितनी अमीर हैं (Jennifer Winget Net Worth In Rupees)-

Jennifer Winget जिन्होंने राजा की आएगी बरात फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। उसके बाद Jennifer Winget को शकला का बूम-बूम जैसे कई फेमस टीवी सीरियल में देखा गया। सबसे ज्यादा Jennifer Winget का प्रसिद्ध टीवी सीरियल बेहद और बेपनाह है। जिसने Jennifer Winget के करियर को एक अलग मुकाम पर पहुँचा दिया। इसके बाद Jennifer Winget ने टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करना शुरू कर दिया। और ओटीटी पर कई सारे सुपरहिट वेब-सीरीज में भी नजर आई। आज जेनिफर विंगेट की उम्र 39 साल की है। लेकिन उनको देखने के बाद कोई नहीं कहेगा कि जेनिफर विंगेट की उम्र इतनी ज्यादा है। क्योंकि वो आज भी इस उम्र में टीवी जगत ही नहीं बॉलीवुड की भी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। Jennifer Winget अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल दोनों लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। जेनिफर ने 2012 में करण सिंह ग्रोवर (Jennifer Winget Husband) से शादी की थी। लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया। और दोनों के रास्त अलग-अलग हो गए।

Jennifer Winget का नाम आज टीवी की सबसे सफल एक्ट्रेस में आता है। यदि हम Jennifer Winget के कुल संपत्ति यानि नेटवर्थ की बात करें तो जेनिफर विंगेट के पास कुल 42 करोड़ रूपए (Jennifer Winget Net Worth) के करीब संपत्ति है।


Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story