×

Dil Galti Kar Baitha Hai: गायक जुबिन नौटियाल का गाना 'दिल गलती कर बैठा है' ने यूट्यूब पर 300 मिलियन के आंकड़े को पार किया

प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल इन दिनों अपनी आवाज से दर्शकों को खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इस साल जुबिन के इन गानों को सबसे ज्यादा सुना गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 30 Dec 2021 7:45 AM GMT
Dil Galti Kar Baitha Hai: गायक जुबिन नौटियाल का गाना दिल गलती कर बैठा है ने यूट्यूब पर 300 मिलियन के आंकड़े को पार किया
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Dil Galti Kar Baitha Hai : सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) इन दिनों अपनी मखमली आवाज के दमपर युवा दिलों पर राज कर रहे हैं। जुबिन के हर गाने को युवाओं का प्यार मिल रहा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वो अपनी आवाज की जादू के साथ - साथ दर्शकों के टेस्ट का भी ख्याल रख रहे हैं। इसी का परिणाम है कि सिंगर का हालिया रिलीज सॉन्ग 'दिल गलती कर बैठा है' (Dil Galti Kar Baitha Hai) सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसी के साथ इस वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब पर 300 मिलियन के आंकड़े को भी पार कर लिया है। गाना दिल गलती कर बैठा है, अब नए किर्तिमान रचने के लिए तैयार है।

मौनी रॉय ने ट्विटर की मदद से जानकारी दी

बता दें कि वीडियो सॉन्ग "दिल गलती कर बैठा है" (Dil Galti Kar Baitha Hai) इस साल का सबसे ज्यादा सुने जाने वाला गाना है। गाने में अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) ने अपना जलवा बिखेरा है। म्यूजिक वीडियो के सफल होने पर अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गाने के एक वीडियो क्लिप को शेयर कर सभी का शुक्रिया अदा किया है। टी सीरीज (T- Series) के इस गाने को असल में नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) ने गाया है। जुबिन ने इसमें फ्रेशनेस का छौंका लगाते हुए गाने को रिमिक्स किया है।

जुबिन के इन गानों ने भी दर्शकों का दिल जीता

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अन्य गानों की बात करें, तो फिल्म 'शेरशाह' (Shershah) का मोस्ट पॉपुलर गाना 'राता लंबिया'(Rata Lambiyan) को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। गाना पूरे साल दर्शकों के जुबान पर रहा। वहीं इस गाने को दर्शकों ने अपने प्लेलिस्ट में शौक से जोड़ा है। जबकि एक अन्य गाने "लुट गए"(Lutt Gaye) की बात करें, तो यह आजकल हर शादी में सुना जा रहे है। गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स रिल्स बना रहे हैं। गाना लुट गए के वीडियो में अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और युक्ति थरेजा (Yukti Thareja) ने एक्टिंग की।



Lutt Gaye 1 बिलियन अंक तक पहुंचने वाला सबसे तेज़ हिंदी गाना बना

जानकारी के लिए बात दें कि राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित 'लुट गए' यूट्यूब पर 2021 के शीर्ष संगीत वीडियो की सूची में शामिल है। यह वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही ट्रैक चार्ट पर हावी हो गया। इसने यूट्यूब (YouTube) पर सबसे तेज़ 1 बिलियन व्यूअर्स बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर लिया। इसी के साथ यह हिंदी गाना 1 बिलियन अंक तक पहुंचने वाला सबसे तेज़ हिंदी गाना बन गया है। इस गाने ने बिलबोर्ड ग्लोबल एक्सेल में भी प्रवेश कर लिया है। यूएस चार्ट्स के मुताबिक यह इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन रील वीडियो रखने वाला पहला भारतीय गाना बन चुका है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story