×

Brahmastra Movie: करण जौहर ब्रह्मास्त्र की पैन इंडिया रिलीज पर कहा, हम अब गर्व से इंडियन सिनेमा का हिस्सा हैं

Brahmastra Movie: हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के एक प्रेस कांफ्रेंस इवेंट के दौरान, निर्माता करण जौहर ने फिल्म की अखिल भारतीय रिलीज के बारे में कहा "हम हर कोने में घुसने की कोशिश कर रहे हैं यह भारतीय सिनेमा है। हम इसे वुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड देते रहते हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Sep 2022 5:51 AM GMT
Brahmastra  Movie: करण जौहर ब्रह्मास्त्र की पैन इंडिया रिलीज पर कहा, हम अब गर्व से इंडियन सिनेमा का हिस्सा हैं
X

Releasing soon Movie Brahmastra (image: social media)

Brahmastra Movie: अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ब्रह्मास्त्र, एक मच अवेटेड भारतीय फिल्मों में से एक है। वहीं हैदराबाद में एक शानदार प्री-रिलीज़ इवेंट ऑर्गेनाइज्ड किया गया था, लेकिन सुरक्षा मुद्दों के कारण इसे रद्द करना पड़ा वहीं बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें ब्रह्मास्त्र के एक्टर्स एसएस राजामौली, जूनियर एनटीआर और दूसरे आर्टिस्ट्स ने भाग लिया और फिल्म से जुड़ी कई अहम जानकारियां इस प्रेस कांफ्रेंस में शेयर की गई हैं।


इसके साथ ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा इस साल की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है और इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि, अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को चार अन्य भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होने वाली है, जिसमें एसएस राजामौली साउथ जोन के प्रेजेंटर के रूप में शामिल हैं। वहीं हैदराबाद में ब्रह्मास्त्र के एक प्रेस कांफ्रेंस इवेंट के दौरान, निर्माता करण जौहर ने फिल्म की अखिल भारतीय रिलीज के बारे में बात की।

जहां करण जौहर ने कहा: "हम हर कोने में घुसने की कोशिश कर रहे हैं ... यह भारतीय सिनेमा है। चलो इसे और कुछ नहीं कहते हैं। हम इसे वुड, टॉलीवुड, बॉलीवुड देते रहते हैं। लेकिन हम अब जंगल में नहीं हैं। हम उनमें से बाहर हैं। अब हम गर्व से भारतीय सिनेमा का हिस्सा हैं। प्रत्येक फिल्म अब भारतीय सिनेमा से होगी।" इसके अलावा, केजेओ ने बताया कि उस समय कैसा था जब हिंदी फिल्म निर्माताओं ने भी साउथ बाजार में कदम रखा। "हमने साउथ से अपनी फिल्मों के साथ बहना शुरू कर दिया, जैसे 'बाहुबली', 'केजीएफ' , 'पुष्पा', 'आरआरआर', 'कार्तिकेय 2'। अब समय आ गया है कि प्रेम उत्तर से दक्षिण की ओर बहने लगे। हम एक देश हैं और हमें भाषा की फिल्में नहीं बल्कि भारतीय फिल्में बनानी चाहिए।"

इसके साथ ही फिल्म ब्रह्मास्त्र: भाग एक- शिव को स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है। फिल्म का उद्देश्य एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के हिस्से के रूप में एक प्लानेड ट्रायलॉजी में पहली फिल्म के रूप में काम करना है। वहीं इस बीच, निर्माताओं ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्म दुनिया भर में 8000 स्क्रीन पर रिलीज होगी; भारत में 5000 स्क्रीन और विदेशों में 3000 स्क्रीन।

वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस ने खास तौर से बताया कि दीपिका पादुकोण ब्रह्मास्त्र 2 में पार्वती की भूमिका निभाएंगी। वहीं हमारे सूत्रों के अनुसार, ब्रह्मास्त्र 2 दो प्रमुख कैरेक्टर्स - महादेव और पार्वती की कहानी के बारे में होगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story