Tejasswi-Karan Engagement: जानिए कब है करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की सगाई, डेट हुई रिवील

Tejasswi-Karan Engagement: तेजस्वी और करण की सगाई की डेट सामने आ चुकी है, जी हां! आइए बताते हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कब सगाई करने वाले हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Aug 2024 9:22 AM GMT
Tejasswi-Karan Engagement
X

Tejasswi-Karan Engagement (Photo- Social Media)

Tejasswi-Karan Engagement: टेलिविजन इंडस्ट्री के बेहद प्यारे कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, दोनों की जोड़ी और प्यार भरी केमिस्ट्री को सभी पसंद करते हैं, इतना ही नहीं ये दोनों अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहें हैं, फैंस कब से इनकी शादी का इंतजार कर रहें हैं और अब जाकर तेजस्वी और करण की सगाई की डेट सामने आ चुकी है, जी हां! आइए बताते हैं कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश कब सगाई करने वाले हैं।

दिसंबर महीने में सगाई करेंगे तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी का इंतजार को उनके फैंस कई सालों से कर रहें हैं, फैंस को उस दिन का इंतजार है, जब तेजस्वी रियल में करण की दुल्हनिया बनेंगी, हालांकि जब भी इस लवेबल कपल से शादी को लेकर सवाल किया जाता है तो दोनों ही शादी के सवालों को इग्नोर कर देते हैं, लेकिन अब खुलासा हो चुका है कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शादी कब करेंगे।


मीडिया की कई रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया गया है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इसी साल सगाई करेंगे, जी हां! ये दोनों दिसंबर महीने में सगाई कर सकते हैं, हालांकि इन दोनों ने ही सगाई की खबरों पर अब तक अपना कुछ बयान नहीं दिया है, ऐसे में अभी ये कह पाना मुश्किल है कि करण और तेजस्वी की सगाई दिसंबर महीने में होगी या नहीं।


बिग बॉस के घर में हुआ था तेजस्वी और करण को प्यार

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के चाहने वाले हजारों हैं, इनकी प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, जी हां! बता दें कि करण और तेजस्वी के प्यार की शुरुआत बिग बॉस के घर में हुई थी, दरअसल दोनों ही बिग बॉस 15 का हिस्सा बनें थे और बिग बॉस 15 के घर में ही इनका प्यार परवाना चढ़ा था, और फिर दोनों ने बीबी हाउस में प्रपोज भी कर दिया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद इनके बीच का प्यार बढ़ता गया और आज के समय में दोनों के बीच अटूट प्यार है, दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करते नजर आते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story