×

अच्छा! तो इस वजह से करीना नहीं बन पाई मेंटल, कंगना ने मार ली बाजी

suman
Published on: 15 March 2018 3:03 AM GMT
अच्छा! तो इस वजह से करीना नहीं बन पाई मेंटल, कंगना ने मार ली बाजी
X

मुंबई:इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म मेंटल को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई है। कि फिल्म मेंटल में कंगनासे पहले करीना मेकर्स की पहली पसंद थी लेकिन किसी वजह के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी एक बार फिर से नजर आएगी। अब तक इस फ‍िल्म के दो लुक जारी हुए थे और अब कंगना और राजकुमार का तीसरा लुक सामने आ गया है। फिल्म के जारी हुए इस पोस्टर में कंगना और राजकुमार बिल्कुल मेंटल की तरह ही नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव कंगना के साथ लीड रोल में होंगे। कंगना के बाद राजकुमार का लुक भी सामने आया है, जिसमें वो अपनी आंखों पर ऊंगली रखे हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ऊंगलियों पर आंखें बनी हुई है।

लेकिन इस फ‍िल्म के मेकर्स पहले बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को इस फ‍िल्म में लीड रोल के ल‍िए कास्ट करना चाहते थे। 2013 में एकता कपूर ने करीना कपूर से बात भी की थी। एकता कपूर करीना कपूर और उनके अपोज‍िट इमरान हाशमी को लेना चाहती थीं फिल्म का नाम भी बदतमीज दिल था। करीना को ये फिल्म काफी बोल्ड लगी थी क्योकि इस फिल्म में एक्ट्रेस को काफी बोल्ड सीन्स देने थे जिसके लिए वे तैयार नहीं हुई और करीना ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। करीना कपूर को रोल बहुत ज्यादा बोल्ड, स्टोरी बेहद डार्क लगी थी। कहानी में बोल्ड सीन्स और न्यूडिटी की वजह से करीना ने ये रोल निभाने से मना कर दिया था। 5 साल बाद मेकर्स ने स्क्रिप्ट में थोड़ा बहुत बदलाव किया और कंगना रनोत और राजकुमार राव को इस रोल के ल‍िए एप्रोच किया गया।

फिल्म मेंटल है क्या एकता की पहली फिल्म बदतमीज दिल की ही बदली हुई स्क्रिप्ट है। इस फिल्म को अब पहले से भी ज्यादा बोल्ड बना दिया है। इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए दिखेंगे। यह एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी। कुछ दिनों पहले ही मेंटल है क्या का पोस्टर रिलीज हुआ था। जिसमें कंगना और राजकुमार राव एक अलग रूप में दिखाई दिए थे। कंगना की इस फिल्म का दर्शक काफी बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।

suman

suman

Next Story