जल्द टीवी पर करीना कपूर खान करेंगी आगाज, वायरल हुआ उनका ‘बिहाइंड द सीन’ वीडियो

करीना कपूर का कहना है कि ‘यह कुछ नया करने की एक कोशिश है। इसमें मुझे कुछ खास एक्ट नहीं करना था, इसलिए यह काफी बेटर रहा। शूटिंग के टाइम मुझे बिलकुल अलाइव सा फील हुआ।

Published by Published: February 26, 2017 | 3:32 pm
Modified: February 26, 2017 | 3:46 pm
kareena-kapoor

kareena-kapoor

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान मां बनने के बाद आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। फिर वह चाहे उनका पार्टीज में जाना हो या फिर पति सैफ अली खान के साथ डिनर डेट। इसके अलावा रैंप पर भी उनके जलवे शुरू हो चुके हैं। जी हां, एक्ट्रेस करीना कपूर ने अब टेलीविजन की दुनिया में भी डेब्यू कर लिया है। चैनल बीबीसी अर्थ ने उन्हें अपना फील अलाइव अम्बेसडर बनाया है। इससे जुड़ी वायरल हो रही करीना की तस्वीरें देखकर आप खुद समझ जाएगे कि सींस क्रोमा की हेल्प से शूट किए गए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है इस वीडियो के बारे में करीना कपूर का

खबरों की मानें तो यह पहला मौका है, जब करीना किसी चैनल के साथ जुड़ी हैं। बिहाइंड द सीन में वायरल हो रहे वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए वायरल हो रही यह तस्वीरें

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में करीना कपूर का कहना है कि ‘यह कुछ नया करने की एक कोशिश है। इसमें मुझे कुछ खास एक्ट नहीं करना था, इसलिए यह काफी बेटर रहा। शूटिंग के टाइम मुझे बिलकुल अलाइव सा फील हुआ। मुझे आशा है कि आप भी इस बिहाइंड द सीन वीडियो को काफी एंज्वॉय करेंगे। पर ब्रांड फिल्म के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

आगे की स्लाइड में देखिए यह मस्ती भरा वीडियो

आगे की स्लाइड में देखिए वायरल हो रही यह तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए वायरल हो रही यह तस्वीरें