×

Kaun Banega Crorepati 14: शो के खत्म होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोले उम्मीद है हम फिर मिलेंगें

Kaun Banega Crorepati 14: बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर एक इमोशनल नोट शेयर किया और लिखा कि कैसे उनका दिल भरा हुआ है क्योंकि शो अब अपने अंत की ओर है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Dec 2022 2:57 PM GMT
Kaun Banega Crorepati 14
X

Kaun Banega Crorepati 14 (Image Credit-Social Media)

Kaun Banega Crorepati 14: कौन बनेगा करोड़पति 14 देश भर में सबसे पसंदीदा शो में से एक है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की वजह से ही ये शो लंबे समय से सफलतापूर्वक चल रहा है। जिस तरह से वो कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हैं और शो को होस्ट करते हैं वो दर्शकों को काफी पसंद आता है और ये इसकी हाई टीआरपी के पीछे के कारणों में से एक है। हालांकि, केबीसी के सभी फैंस के लिए एक दुःखी करने वाली खबर है कि शो का 14वां सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है।

बिग बी ने शेयर किया इमोशनल नोट

हाल ही में, बिग बी ने अपने ब्लॉग पोस्ट पर एक इमोशनल नोट शेयर किया और लिखा कि कैसे उनका दिल भरा हुआ है क्योंकि शो अब अपने अंत की ओर है। केबीसी हर सीजन में दर्शकों की पहली पसंद रहा है और इस सीजन में भी शो की ज़बरदस्त टीआरपी रही है। शो अब अपने इस सीजन के अंत की ओर है शो के होस्ट महानायक अमिताभ बच्चन ने इस मौके पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

अमिताभ बच्चन ने लिखा, "केबीसी में दिन समाप्त हो रहे हैं और एसोसिएशन वापसी की भावनाओं को लाता है .. क्रू और कास्ट को जल्द ही शो की दिनचर्या की अनुपस्थिति महसूस होने लगती है और शो के ख़त्म होने की भावना मन में आती है .. लेकिन उम्मीद है कि हम सभी फिर से साथ होंगें .. जल्द ही।" उन्होंने आगे कहा कि शो में कुछ महान हस्तियों से मिलना और उनसे सीखना सम्मान की बात है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी अपनी रीसेंट रिलीज़ फिल्म उंचाई की सफलता का आनंद ले रहे हैं। इसके बाद, वो दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित प्रोजेक्ट में तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। अमिताभ बच्चन के पास दीपिका पादुकोण के साथ अमेरिकन फिल्म, द इंटर्न की हिंदी रीमेक भी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story