KGF 3 Update: यश की फिल्म केजीएफ 3 में नजर आएंगे अजित कुमार होगा ये रोल

KGF 3 Cast Update: यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ 3 को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है. खबरों की माने तो केजीएफ 3 में अजित कुमार नजर आएंगे।

Shikha Tiwari
Published on: 24 July 2024 1:50 PM GMT (Updated on: 24 July 2024 1:52 PM GMT)
Ajith Kumar In Yash Movie KGF 3 Update
X

KGF 3 Movie Update 

KGF 3 Update: यश (Yash) की मोस्ट अवेटेड फिल्म KGF 3 को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट आती रहती है। फिल्म का दर्शको को बेशब्री से इंतजार है। केजीएफ 3 (KGF 3 Movie) की घोषणा तो पहले ही कर दी गई थी। लेकिन फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं आई थी.लेकिन अब जाकर यश की फिल्म केजीएफ 3 (KGF 3) को लेकर अपडेट आया है। चलिए जानते हैं.

केजीएफ 3 में होंगे अजित कुमार (Ajith Kumar In KGF 3 Movie)-

अजित कुमार (Ajith Kumar) की AK 65 या 66 वह प्रोजेक्ट होगा जहाँ प्रशांत नील अपना खुद का सिनेमाई ब्रह्मांड बनाने की योजना बना रहे हैं। सूत्र ने कहा, "दूसरी फिल्म का क्लाइमेक्स KGF 3 की ओर ले जाएगा और अजीत का किरदार प्रशांत नील सिनेमैटिक यूनिवर्स में सबसे बड़ा माना जा रहा है।" इसका मतलब यह भी है कि अजीत और यश फिल्म के क्लाइमेक्स में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। इस प्रोजेक्ट की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं गई हैं. लेकिन ऐसी उम्मीद है कि अगले साल तक जा सकती है।

केजीएफ 3 रिलीज की तारीख (KGF 3 Release Date)-

प्रशांत नील (Prashanth Neel) की फिल्म केजीएफ 3 (KGF 3 Movie) इस साल फ्लोर पर नहीं आएगी। क्योंकि अभी यश अपनी आने वाली फिल्म टॉक्सिक की शूटिंग कर रहे हैं। तो वही प्रशांत नील प्रभास के साथ उनकी आने वाली फिल्म सालार 2 पर काम शुरू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने केजीएफ 3 के लिए दर्शको मुझे इंतज़ार करना होगा. केजीएफ 3 साल 2026 (KGF 3 Release Date) में फ्लोर पर आ सकती है.

प्रशांत नील अजित कुमार मूवी (Prashanth Neel Ajith Kumar Movie)-

सालार 2 की शूटिंग होने के बाद , प्रशांत Ajith Kumar के लिए लगातार दो फ़िल्में निर्देशित करने वाले हैं। हालाँकि, यह अज्ञात है कि यह AK 64 और AK 65 या 65 और 66 हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो "पिछले महीने विद्यामुयार्ची शेड्यूल ब्रेक के दौरान अजीत और प्रशांत की मीटिंग हुई थी। Prashanth Neel ने अजीत से तीन साल से ज़्यादा का समय माँगा है। उनका पहला सहयोग, जो AK 64 हो सकता है, एक स्टैंडअलोन प्रोजेक्ट होगा। जो 2025 तक फ्लोर पर जाएगा और 2026 में रिलीज़ होगा।"

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story