Khel Khel Mein Collection Day 2: स्त्री 2 में चला अक्षय कुमार का जादू, खेल-खेल में हुए फेल

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार के करियर में एक और फ्लॉप फिल्म का नाम जुड़ने जा रहा है,चलो जानते हैं खेल खेल में का कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 16 Aug 2024 11:51 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2024 12:00 PM GMT)
Khel Khel Mein Box Office Collection Day 2
X

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 2 (Image-Social Media) 

Khel Khel Mein Collection Day 2: अक्षय कुमार, एमी विर्क, फरदीन खान की फिल्म खेल-खेल में सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को काफी उम्मीदें थीं। खेल-खेल में का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया था। फिल्म 15 अगस्त के अवसर पर सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी। लेकिन पहले दिन फिल्म को कुछ खास मुनाफ़ा नहीं हुआ है.चलिए जानते हैं,अक्षय कुमार की फिल्म खेल-खेल में ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन(Khel Khel Mein Box Office Collection Day 2) किया है.

खेल खेल में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 (Khel Khel Mein Box Office Collection Day 2 In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज हुई है।खेल-खेल में साउथ की कहानी का रीमेक बताया जा रहा था। फिल्म की कहानी को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।लेकिन Stree 2 और Thangalaan के आगे की फिल्म को कुछ खास दर्शक टिकट काउंटर पर नहीं मिल रहे हैं।

खेल खेल में (Khel Khel Mein Movie) के अगर हम पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करें तो 15 अगस्त को हॉलिडे होने के बावजूद भी अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein Collection) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 5.5 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन(Khel Khel Mein Collection Day 1) किया है।

यादी हम दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बात करे तो फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 2 करोड़ों रुपए (Khel Khel Mein Collection Day 2) तक का कलेक्शन किया है।

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज़ फ़िल्मों जैसे सरफिरा (2.4 करोड़ रुपये), मिशन रानीगंज (2.8 करोड़ रुपये), सेल्फी (2.5 करोड़ रुपये) और बेलबॉटम (2.7 करोड़ रुपये) की शुरुआती कमाई से आगे निकल गई। तो वही अक्षय कुमार ने स्त्री 2 (Stre 2 Movie) में भी कैमियो किया।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story